राइफल शूटर विजेता काजल का जोरदार स्वागत और विजयी जुलूस निकला

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

एशियन शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड और ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली राइफल शूटर काजल सैनी का गुरुवार को रोहतक लौटने पर भव्य स्वागत किया गया। विभिन्न सामाजिक और राजनीतिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने काजल को फूलों और नोटों की मालाओं से लाद कर  शहरभर में विजयी जुलूस निकाला।

Photo Credit: 
रोहतक पहुंचने पर शूटर काजल सैनी का स्वागत

HARYANA: एशियन शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड और ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली राइफल शूटर काजल सैनी का गुरुवार को रोहतक लौटने पर भव्य स्वागत किया गया। विभिन्न सामाजिक और राजनीतिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने काजल को फूलों और नोटों की मालाओं से लाद कर  शहरभर में विजयी जुलूस निकाला।

काजल ने कहा कि एशियन चैंपियनशिप के बाद अगला लक्ष्य वर्ल्ड कप और ओलिंपिक गेम्स में पदक जीतना है। एशियन चैंपियनशिप में उम्दा प्रदर्शन की बदौलत भारत को 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन में ओलिंपिक कोटा मिल गया है। टोक्यो ओलिंपिक गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व कौन करेगा। इसके लिए जल्द ही ट्रायल होंगे और उन्हें उम्मीद है कि इन ट्रायल में भी उनका बेहतर प्रदर्शन रहेगा।

प्रदेश के पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने अभिनंदन कार्यक्रम में काजल को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा, हरियाणा सरकार खेल और खिलाड़ियों को लेकर पूरी तरह गंभीर है। आज बेटियां खेलों के अलावा दूसरे क्षेत्रों में भी पूरी दुनिया में देश और प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं।श् उन्होंने काजल को 51 हजार रुपये का पुरस्कार देने की भी घोषणा की।