NOIDA: शराब पीकर हंगामा करने वाली इंजीनियर युवती अपने दोस्त के साथ गिरफ्तार

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

सेक्टर 20 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 19 में बीती रात शराब पीकर कथित हंगामा कर रही एक इंजीनियर युवती एवं उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोप लगाया कि महिला एवं उसके दोस्त ने मौके पर पहुंची पुलिस के साथ बदसलूकी भी की। 

Photo Credit: 
प्रतीकात्मक फोटो

NOIDA: सेक्टर 20 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 19 में बीती रात शराब पीकर कथित हंगामा कर रही एक इंजीनियर युवती एवं उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोप लगाया कि महिला एवं उसके दोस्त ने मौके पर पहुंची पुलिस के साथ बदसलूकी भी की। 

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि बीती रात को सेक्टर 19 चौकी प्रभारी अशोक कुमार गश्त पर थे और उन्हें सूचना मिली कि सेक्टर 19 में एक युवक और युवती शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दोनों को समझाने- बुझाने का प्रयास किया तो, उन लोगों ने सरकारी कार्य में बाधा डालकर पुलिस वालों के साथ बदसलूकी की।
 
थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार महिला ने थाने में भी काफी देर तक हंगामा किया।

 

Noida Police, Engineer Girl, Wine, Drink