सलमान खान के घर में बम फेंकूंगा, बचा सकते हो तो बचा लो

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

फ़िल्म अभिनेता सलमान खान के घर में बम फेंकने की धमकी मिली है। जिसके बाद मुम्बई पुलिस गाजियाबाद पहुंची। शहर के एक लड़के ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी पर धमाके की धमकी दी। घटना चार दिसंबर की है। उसने बांद्रा पुलिस को ईमेल भेजा। लिखा था कि बचा सकते हो तो सलमान की बचा लो। 

Photo Credit: 
फ़िल्म अभिनेता सलमान खान

Ghaziabad/Mumbai: फ़िल्म अभिनेता सलमान खान के घर में बम फेंकने की धमकी मिली है। जिसके बाद मुम्बई पुलिस गाजियाबाद पहुंची। शहर के एक लड़के ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी पर धमाके की धमकी दी। घटना चार दिसंबर की है। उसने बांद्रा पुलिस को ईमेल भेजा। लिखा था कि बचा सकते हो तो सलमान की बचा लो। 

पड़ताल के बाद मुंबई पुलिस गाजियाबाद पहुंची थी। जब लड़के के नाबालिग होने का पता चला तो मुम्बई पुलिस बांद्रा में पेश होने का नोटिस देकर चली गई। गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक इसी किशोर ने जनवरी 2019 में गाजियाबाद में भी कई जगह ब्लास्ट करने की धमकी दी थी। हालांकि, तब पुलिस ने उसे हिदायत देकर छोड़ दिया था।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सात दिन पूर्व मुंबई पुलिस के अधिकारी गाजियाबाद आए थे। उन्होंने बताया कि चार दिसंबर को एक ईमेल उन्हें मिला था, जो गाजियाबाद से भेजा गया है। ईमेल में लिखा था कि बांद्रा में गैलेक्सी, जो सलमान खान का घर है, वहां पर दो घंटे में ब्लास्ट होगा। बचा सकते हो तो बचा लो। आइपी एड्रेस ट्रेस किया गया तो मेल गाजियाबाद से भेजा गया था। एसएसपी ने बताया कि छानबीन में पता चला कि मेल गोविंदपुरम में एक घर से भेजा गया था। पुलिस उस घर में गई तो पता चला कि ईमेल भेजने वाला 16 साल का लड़का है, जो 12वीं के साथ क्लैट की भी तैयारी कर रहा है। लड़का घर पर नहीं था, जिसे बड़े भाई ने फोन करके बुलाया। मुंबई पुलिस ने उसके खिलाफ एनसीआर दर्ज की थी। इस कारण उसे नोटिस देकर बांद्रा में पेश होने को कहा गया है।