गलगोटिया कॉलेज में व्यापारी संपर्क अभियान 2019 का आयोजन

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

आज गलगोटिया काॅलेज के तत्वाधान में व्यापारी संपर्क अभियान 2019 के अंतर्गत जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी का आयोजन वाणिज्य कर विभाग नोएडा के द्वारा किया गया। संगोष्ठी में जनपद के सभी छोटे बड़े व्यापारियों के साथ मिलकर कॉलेज के शिक्षकों एवं छात्रों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

गलगोटिया कॉलेज में व्यापारी संपर्क अभियान 2019 का आयोजन
Photo Credit: 
गलगोटिया कॉलेज में व्यापारी संपर्क अभियान 2019 का आयोजन

Greater Noida: आज गलगोटिया काॅलेज के तत्वाधान में व्यापारी संपर्क अभियान 2019 के अंतर्गत जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी का आयोजन वाणिज्य कर विभाग नोएडा के द्वारा किया गया। संगोष्ठी में जनपद के सभी छोटे बड़े व्यापारियों के साथ मिलकर कॉलेज के शिक्षकों एवं छात्रों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। 

मुख्य अतिथि के रूप में अशोक कुमार गोयल उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड एवं एडिशनल कमिशनर जीएसटी विनय कुमार, एडिशनल कमिशनर अजय कुमार सिंह और एडिशनल कमिशनर धर्मेन्द्र सिंह ने अपनी गर्रिमा पूर्ण उपस्थिति दर्ज कराई।

वक्ताओं ने जीएसटी पंजीयन के लाभ और पंजीयन हेतु आवश्यक प्रपत्रों की जानकारी देते हुए कहा कि सरकार और व्यापारिक कल्याण बोर्ड सभी व्यापारियों के लिए खुशहाली के रास्ते खोलना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा कि सभी व्यापारियों को सभ्य व्यापारियों के तौर पर पूरी निष्ठा के साथ काम करते हुए देश की उन्नति में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए। इस दौरान व्यापार प्रकोष्ठ के महामंत्री लक्ष्मण सिंगल, अध्यक्ष महेश चन्द शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।
 

Galgotia College, Galgotoa University, Dhruv Galgotia, Suneel Galgotia, Marchant Contect