फैशन डिजाइनर की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

एक फैशन डिजाइनर की छात्रा के पास कई दिनों से एक अज्ञात नंबर से काॅल आती हैं। काॅल पर एक व्यक्ति अश्लील बातें और वाट्सअप पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजता है। जिसके बाद छात्रा परेशान हो गई। इतना ही नही छात्रा के बार बार मना करने पर व्यक्ति छात्रा को बदनाम करने की धमकी देता हैं। जिसके बाद परेशान छात्रा ने सेक्टर 49 कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी हैं। जिसके बाद पुलिस आरोपी का नंबर लेकर पहचान करने की कोशिश कर रही हैं।

फैशन डिजाइनर की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाले के खिलाफ मामला दर्ज
Photo Credit: 
प्रतीकात्मक फोटो

NOIDA: एक फैशन डिजाइनर की छात्रा के पास कई दिनों से एक अज्ञात नंबर से काॅल आती हैं। काॅल पर एक व्यक्ति अश्लील बातें और वाट्सअप पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजता है। जिसके बाद छात्रा परेशान हो गई। इतना ही नही छात्रा के बार बार मना करने पर व्यक्ति छात्रा को बदनाम करने की धमकी देता हैं। जिसके बाद परेशान छात्रा ने सेक्टर 49 कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी हैं। जिसके बाद पुलिस आरोपी का नंबर लेकर पहचान करने की कोशिश कर रही हैं।

पीडिा छात्रा ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से उसके पास एक अनजान नंबर से कॉल आ रही है। आरोपी कॉल कर उसे परेशान कर रहा है। आरोपी उससे अश्लील बात करता है और वाट्सअप पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजता है। जब वे विरोध करती है तो आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देता है। आरोपी की वजह से वे मानसिक रूप से परेशान चल रही है। पुलिस का कहना है कि युवती की शिकायत की जांच की जा रही है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
 

Fashion Designer, Noida Police, Crime Seen, Adult Massage, Girl Student