घर में शार्ट सर्किट से आग लगने पर एक महिला और 5 बच्चों की मौत

Updated Dec 30, 2019 01:45:07 IST | Tricity Today Reporter

लोनी बॉर्डर कोतवाली क्षेत्र के उत्तरांचल विहार कॉलोनी में शार्ट सर्किट के होने के कारण कॉलोनी के एक घर में रखे फ्रिज और बैटरी इनवर्टर फटने से आग लगी हैं। घर में 5 बच्चें अपनी ताई परवीन के साथ सो रहे थें। आग लगने से बच्चों समेत ताई की जलने से मौत हो गई। हालंाकि अभी इस बात की पुलिस ने पुष्ठि नही की हैं कि मौत दम घूटने से हुई है या जलने से। घर मे आग लगने के बाद पडोसी मौके पर पहुंचे, लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया था। 

Photo Credit: 
प्रतीकात्मक फोटो

GHAZIABAD: लोनी बॉर्डर कोतवाली क्षेत्र के उत्तरांचल विहार कॉलोनी में शार्ट सर्किट के होने के कारण कॉलोनी के एक घर में रखे फ्रिज और बैटरी इनवर्टर फटने से आग लगी हैं। घर में 5 बच्चें अपनी ताई परवीन के साथ सो रहे थें। आग लगने से बच्चों समेत ताई की जलने से मौत हो गई। हालंाकि अभी इस बात की पुलिस ने पुष्ठि नही की हैं कि मौत दम घूटने से हुई है या जलने से। घर मे आग लगने के बाद पडोसी मौके पर पहुंचे, लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया था। 

पुलिस जानकारी के अनुसार, बागपत जिले के जानी गांव का रहने वाला आसिफ अपने 5 बच्चों के साथ लोनी बॉर्डर कोतवाली क्षेत्र के उत्तरांचल विहार कॉलोनी में बने घर में प्रथम मंजिल पर रहता हैं। जबकि उसका बडा भाई युसूफ अपनी पत्नी परवीन के साथ रहता हैं। यूसुफ और आसिफ अपने गांव में किसी शादी समारोह में गए हुए थे। पांचों बच्चे रात में भूतल पर अपनी ताई परवीन के साथ सो रहे थे।