नोएडा में कोरोना के 5 और मरीज मिले, जिले में संख्या 23 हुई

Updated Mar 28, 2020 14:52:00 IST | Tricity Reporter

कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। खासतौर से उत्तर प्रदेश में नोएडा और ग्रेटर नोएडा इस मामले में बहुत आगे निकल गए हैं। शनिवार की सुबह 5 और नए मरीजों की पहचान की गई है। लखनऊ और अलीगढ़ की प्रयोगशालाओं से जो नई रिपोर्ट भेजी गई हैं, उनमें पांच और लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित बताया गया है। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर जिले में इस महामारी से पीड़ित लोगों...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। खासतौर से उत्तर प्रदेश में नोएडा और ग्रेटर नोएडा इस मामले में बहुत आगे निकल गए हैं। शनिवार की सुबह 5 और नए मरीजों की पहचान की गई है। लखनऊ और अलीगढ़ की प्रयोगशालाओं से जो नई रिपोर्ट भेजी गई हैं, उनमें पांच और लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित बताया गया है। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर जिले में इस महामारी से पीड़ित लोगों की संख्या 23 हो गई है। हालांकि, अभी गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

COVID-19 नोएडा में लगातार पैर पसार रहा है। अब कुल संक्रिमत लोगों की संख्या 23 हो गई है। जनपद में शनिवार को 5 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इन सभी को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवाया गया है।

coronavirus, coronavirus in Noida, coronavirus India, corona virus in India, GB Nagar, corona found in Noida