BREAKING: गौतमबुद्ध नगर में 5 और लोग कोरोना से पॉजिटिव हुए, अब संख्या बढ़कर 307 हुई

BREAKING: गौतमबुद्ध नगर में 5 और लोग कोरोना से पॉजिटिव हुए, अब संख्या बढ़कर 307 हुई

BREAKING: गौतमबुद्ध नगर में 5 और लोग कोरोना से पॉजिटिव हुए, अब संख्या बढ़कर 307 हुई

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर में शुक्रवार को कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 307 तक पहुंच गई है। शुक्रवार को 5 नए मामले सामने आए हैं। जिनमें दो लोग नोएडा के गिझौड गांव के निवासी हैं। दो संक्रमित ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-4 में पाए गए हैं। पांचवा रोगी ग्रेटर नोएडा वेस्ट का निवासी है। सभी पांचों लोगों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान और शारदा अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

गौतमबुद्ध नगर के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ सुनील कुमार दोहरे ने बताया कि नोएडा सेक्टर-53 गिझौड गांव में कोरोनावायरस से संक्रमित 2 मामले सामने आए हैं। इनमें एक 41 वर्षीय पुरुष और 21 वर्षीय युवती शामिल हैं। दोनों का कोरोनावायरस टेस्ट प्राइवेट लैब से करवाया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 23 साल का एक युवक ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-4 में कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया है  इसके कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि प्राइवेट लैब ने की है। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-4 में ही एक 36 वर्षीय व्यक्ति को भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। इसका टेस्ट नोएडा के सुपर स्पेशलिटी चाइल्ड अस्पताल में किया गया था।

पांचवा मरीज ग्रेटर नोएडा वेस्ट का निवासी है। इन सभी लोगों को ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान और शारदा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है। इन लोगों के संपर्क में आने वाले परिजनों और पड़ोसियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। उनका भी कोरोनावायरस टेस्ट करवाया जा रहा है। दूसरी ओर शुक्रवार को 5 संक्रमित रोगी स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.