दूल्हा समेत 58 लोग कोरोना पॉजिटिव, जिला प्रशासन का फरमान दूल्हे का पिता कराएगा संक्रमित लोगों का इलाज

Updated Jun 28, 2020 15:50:47 IST | Upasna Kashyap

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक शादी समारोह में अधिक भीड़ होने की वजह से दूल्हे समेत 58 लोग कोरोना संक्रमित हो गए। दूल्हे और उसके...

दूल्हा समेत 58 लोग कोरोना पॉजिटिव, जिला प्रशासन का फरमान दूल्हे का पिता कराएगा संक्रमित लोगों का इलाज
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक शादी समारोह में अधिक भीड़ होने की वजह से दूल्हे समेत 58 लोग कोरोना संक्रमित हो गए। दूल्हे और उसके परिवार के लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर बारातियों में हड़कंप मच गया। बारात में शामिल हुए 100 से अधिक लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। 

बताया जा रहा है कि बारात में करीब 400 लोग शामिल हुए थे। जिला प्रशासन ने इस मामले में दूल्हे के पिता पर मुकदमा दर्ज करवाया है। दूल्हे के पिता को कोरोना संक्रमित लोगों के इलाज में होने वाले खर्च के भुगतान के लिए 6 लाख रुपए जमा करने के लिए नोटिस भेजा है। 

क्या है मामला
भीलवाड़ा के माहेश्वरी छात्रावास में 13 जून को शादी हुई थी। दूल्हे के पिता घिसूलाल ने प्रशासन से शादी में 50 लोगों के शामिल होने की अनुमति ली थी। जबकि शादी में करीब 400 लोग शामिल हुए। इस दौरान दूल्हे के दादा की दूसरे दिन अचानक तबीयत खराब हो गई। जांच करवाने का पता चला क्या कोरोना संक्रमित है। जिसके बाद दूल्हा समेत अब तक करीब 58 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। जिसमें दूल्हा के दादा की मौत हो चुकी है। 100 से ज्यादा लोगों को अभी भी क्वॉरेंटाइन किया गया है। बारात में शामिल हुए लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

भीलवाड़ा जिला प्रशासन ने इस मामले में दूल्हे के पिता के खिलाफ सुभाष नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। जिला प्रशासन ने दूल्हे के पिता को आदेश दिया है कि वह कोरोना संक्रमित हुए लोगों के इलाज के लिए खर्च हुई राशि का भुगतान करेंगे। इसके लिए दूल्हे के पिता को 6 लाख का नोटिस भेजा गया है।

Bhilwara of Rajasthan, Bhilwara News, Corona positive groom, Bhilwara district administration, Procession corona positive