ग्रेटर नोएडा वेस्ट: सोसायटी के एस्टेट मैनेजर और गार्ड समेत 6 संक्रमित मिले

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: सोसायटी के एस्टेट मैनेजर और गार्ड समेत 6 संक्रमित मिले

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: सोसायटी के एस्टेट मैनेजर और गार्ड समेत 6 संक्रमित मिले

Tricity Today | A Highrise in Greater Noida West

पंचशील ग्रीन्स-2 और निराला एस्टेट सोसाइटी में रैपिड टेस्ट कैंप लगाएgangaपंचशील ग्रीन्स-2 सोसाइटी का सिक्योरिटी गार्ड संक्रमित पाया गया हैgangaनिराला एस्टेट सोसाइटी का एस्टेट मैनेजर और 2 निवासी संक्रमित मिले हैंgangaवेस्ट की 12 हाउसिंग सोसायटी में अब तक रैपिड टेस्ट कैंप लगाए जा चुके हैंganga1198 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ, इनमें 27 लोग पॉजिटिव मिले हैं

नेफोवा के पहल पर शनिवार को बिसरख हेल्थ सेंटर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन्स-2 और निराला एस्टेट हाउसिंग सोसायटी में कोरोना संक्रमण की जांच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप लगाया। बिसरख हेल्थ सेंटर ने दोनों सोसाइटी के लिए दो अलग-अलग टीम भेजी थीं। शनिवार को ही टेस्टिंग में हाउसिंग सोसायटी के एस्टेट मैनेजर और गार्ड समेत छह लोगों को पॉजिटिव पाया गया है। इन सभी छह लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्वारंटाइन कर दिया है और इन के सैंपल लेकर सरकारी प्रयोगशाला को भेजे गए हैं। 

पंचशील ग्रीन्स-2 में 171 लोगों की जांच की गई हैं। यहां एक गार्ड और दो निवासी संक्रमित पाए गए हैं। टेक ज़ोन-4 स्थित निराला एस्टेट सोसाइटी में 260 लोगों की जांच हुई हैं। जिसमें सोसाइटी के एस्टेट मैनेजर और दो निवासी संक्रमित पाए गए हैं।

नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि बिसरख हेल्थ सेंटर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन्स-2 और निराला एस्टेट में कोरोना जांच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप लगाया गया है। शनिवार को कुल 431 लोगों ने जांच करवाई हैं। इनमें एक एस्टेट मैनेजर और एक गार्ड समेत 6 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को पाम ओलम्पिया, सेक्टर-16सी, वेलेंशिया होम्स और पैरामाउंट इमोशंस हाउसिंग सोसायटी में कैंप लगाए जाएंगे।

अभिषेक कुमार ने बताया कि शनिवार से पहले तक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की 12 सोसाइटियों में कैंप लगाया जा चुका है। जिसमें 1198 लोगों ने टेस्ट कराया है। 27 लोग संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना रैपिड टेस्ट कैंप का सभी सोसाइटियों में बहुत ही बढ़िया रेस्पॉन्स मिल रहा है। लगभग सभी सोसाइटियों से कैंप लगवाने के लिए आग्रह आ रहा है। हम लगातार कोशिश कर रहे हैं कि ज्यादा से ज्यादा सोसाइटियों में कैंप लगवा सकें। ताकि कोरोना से संक्रमित लोगों का जल्दी से जल्दी पता लग सके और उनका समुचित इलाज करवाया जा सके।

कोरोना रैपिड टेस्टिंग कैंप में मनीष कुमार, कुमार सौरभ, अज़ीम खान, अमित सिंह, दीपांकर कुमार और राहुल गर्ग ने वालंटियर्स के रूप में सहयोग दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.