गौतम बुद्ध नगर में अब तक 76 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, एक की मौत

गौतम बुद्ध नगर में अब तक 76 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, एक की मौत

गौतम बुद्ध नगर में अब तक 76 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, एक की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस की चपेट में एक के बाद एक पुलिसकर्मी आ रहे हैं। दादरी कोतवाली प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों को होम आइसोलेशन कर दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक के कोरोना की चपेट में आने से अन्य पुलिसकर्मियों में हलमच मच गई है। जनपद में अब तक 76 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसमें से एक की मौत हो चुकी है। 

दादरी कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह की तबीयत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी। उसके बाद भी वह लगातार कार्य कर रहे थे। मंगलवार को कोतवाली प्रभारी के साथ एसएसआई ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना की जांच कराई तो दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

चिकित्सा प्रभारी डॉ अमित कुमार ने बताया कि दादरी नगर में कोरोना वायरस की जांच लगतार की जा रही है। वहीं कोविड-19 के नोडल ऑफिसर व एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गौतमबुद्धनगर में अब तक 76 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि इसमें से 65 पुलिसकर्मी ठीक हो चुके हैं। कोरोना के चलते एक पुलिसकर्मी की मौत हो चुकी है। जबकि 10 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। एडीसीपी ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को इस दौरान विशेष सावधानी बरतने के दिशा निर्देश दिए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.