BIG NEWS : नोएडा में सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत

BIG NEWS : नोएडा में सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत

BIG NEWS : नोएडा में सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

NOIDA : उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे के भीतर अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गयी है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने यह यह जानकारी दी है। हादसे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे, नेशनल हाइवे और शहर की भीतरी सड़कों पर हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस बचाव और राहत कार्य किए हैं।

नेशनल हाइवे पर बाइक सवार युवक की मौत

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के कोट पुल के पास सोमवार की सुबह नेशनल हाइवे पर एक हादसा हुआ है। इस हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई है। उसकी पहचान राहुल झा के रूप में की गई है। पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि राहुल अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर जा रहा था। वह सूरजपुर स्थित एक कंपनी में काम करने जा रहे थे।

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्लप्रेस वे पर हादसा, एक की मौत

पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्होंने बताया कि दूसरा हादसा भी थाना दादरी क्षेत्र में ही हुआ है। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुए इस सड़क हादसे में राजकुमार नामक व्यक्ति की मौत हो गई है। वह गाजियाबाद के रहने वाले थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। राजकुमार को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा में हुए हादसों में युवक और युवती की मौत

पुलिस ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में ललित नागपाल (27 वर्ष) की मौत हो गयी है। जबकि थाना फेस-3 क्षेत्र में हुयी सड़क दुर्घटना में मीनल भारद्वाज की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि इसी तरह इकोटेक-प्रथम क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में हंसराज बहादुर नामक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कासना थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में गिरधरपुर के रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति महेश कुमार की मौत हो गई।

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में दो लोगों की मौत

अधिकारी ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह पांच बजे के करीब हुए एक सड़क हादसे में महिंद्रा पिक अप के चालक मम्मा (45) तथा हेल्पर मनिया (30) की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि दोनों जिला इटावा के रहने वाले थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.