9वीं का छात्र सहपाठी को धमकी देकर कर रहा था वसूली, धमकी ऐसी कि रह जाएंगे हैरान

Updated Jan 14, 2020 22:21:29 IST | Tricity Today Reporter

दादरी में कक्षा 9वीं का छात्र सपने सहपाठी से पिछले एक वर्ष से अवैध वसूली कर रहा था। वह सहपाठी को धमकी देता और पैसा वसूलता था। पिछले एक साल में हजारों रुपये की वसूली कर चुका है। वह सहपाठी को धमकी भी ऐसी देता है, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

दादरी में कक्षा 9वीं का छात्र अपने सहपाठी से पिछले एक वर्ष से अवैध वसूली कर रहा था। वह सहपाठी को धमकी देता और पैसा वसूलता था। पिछले एक साल में हजारों रुपये की वसूली कर चुका है। वह सहपाठी को धमकी भी ऐसी देता है, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। वसूली की बात को उजागर करने पर वह उसके पिता को जान से मारने की धमकी देता था। पीड़ित छात्र के पिता ने कोतवाली में मामले की तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

भाजपा नेता रामकुमार वर्मा का बेटा जीटी रोड स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ता है। आरोप है कि उसकी ही कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र उससे रुपये वसूल कर रहा है। वह रामकुमार के बेटे को धमकी देता है कि अगर पैसे नहीं देगा या किसी को बताएगा तो उसके पिता को जान से मार देगा। धमकी देकर धीरे-धीरे रूपए वसूल रहा था। पिछले डेढ़ साल में करीब एक लाख रूपए वसूल चुका है। पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि दो दिन पूर्व भी दबाव बनाकर बच्चे से 8,000 रुपये वसूल लिए।

पुलिस ने मामले की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ दिनेश सिंह ने बताया कि बच्चे से दबाव बनाकर रुपए वसूलने का मामला है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।