ग्रेनो वेस्ट की पंचशील ग्रीन सोसायटी में Software Engineer ने सुसाइड किया

ग्रेनो वेस्ट की पंचशील ग्रीन सोसायटी में Software Engineer ने सुसाइड किया

ग्रेनो वेस्ट की पंचशील ग्रीन सोसायटी में Software Engineer ने सुसाइड किया

|

GREATER NOIDA WEST : शहर की पंचशील ग्रीन सोसायटी में रहने वाले Software Engineer ने शनिवार की सुबह सुसाइड कर लिया। उनकी पत्नी, बहन और बच्चे घर के ही थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी सुसाइड के कारणों की जानकारी नहीं मिली है।

बिसरख थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अजय यादव पंचशील ग्रीन सोसायटी में अपने परिवार के साथ रहते थे। वह शहर की नामचीन कम्पनी एचसीएल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। सोसायटी के लोगों ने बताया कि अजय यादव शनिवार की सुबह बाजार गए थे। साइकिल से जाकर सामान लेकर आए थे। इसके बाद वह घर वापस लौटे और सुबह 8:00 से 9:00 के बीच खुद को अपने बेडरूम में बंद कर लिया। वहां बेडरूम में उन्होंने बिजली के केबल से खुद को फांसी का फंदा लगाया और सीलिंग फैन से लटक गए। काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं निकले तो परिवार के सदस्यों ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा भीतर से बंद था। काफी देर तक आवाज लगाने और खटखटाने पर भी नहीं खुला तो परिवार वालों को शक होने लगा।

परिजनों ने तत्काल पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा गया। भीतर पंखे पर अजय यादव लटके हुए थे। आनन-फानन में उन्हें नीचे उतारा गया लेकिन तब तक उनकी जान जा चुकी थी। सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि अजय यादव काफी एक्टिव और मिलनसार व्यक्ति थे। सोसायटी के सामाजिक कामकाज में सक्रिय थे।

पड़ोसियों का कहना है कि उनके द्वारा उठाए गए इस कदम से सभी लोग हैरत में हैं। उनके ग्रुप में साथ रहने वाले पड़ोसियों का कहना है कि वह कभी सोच भी नहीं सकते कि अजय यादव आत्महत्या जैसा कदम उठा सकते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अजय यादव के कमरे से कोई सुसाइड नोट वगैरह अभी नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड के पीछे के कारणों की अभी जानकारी नहीं मिली है। आत्महत्या के वक्त परिवार में मौजूद अजय यादव की पत्नी, बहन और बच्चों से बाद में बातचीत करके कारण की जानकारी पता लगाने का प्रयास पुलिस करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.