ग्रेटर नोएडा के लोगों को बड़ी सौगात, इन सेक्टरों के पार्कों में बनेंगे ओपन जिम

ग्रेटर नोएडा के लोगों को बड़ी सौगात, इन सेक्टरों के पार्कों में बनेंगे ओपन जिम

ग्रेटर नोएडा के लोगों को बड़ी सौगात, इन सेक्टरों के पार्कों में बनेंगे ओपन जिम

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण लॉकडाउन के दौरान जरूरी कामों को पूरा करने के लिए जुटा हुआ है। प्राधिकरण ने आवश्यक निर्माण के 22 कार्यों के टेंडर जारी कर दिए हैं। ये करीब 9 करोड़ रुपये के काम हैं। इसमें स्ट्रीट लाइट के रखरखाव व पार्कों में ओपन जिम के लिए सामान खरीदने के टेंडर भी शामिल हैं। लॉकडाउन में प्राधिकरण ने 44 कामों के टेंडर जारी कर चुका है। ये काम 48 करोड़ रुपये से कराए जाएंगे।

प्राधिकरण ने सीईओ नरेंद्र भूषण ने रविवार को परियोजना विभाग के अफसरों के साथ बैठक की। बैठक में जरूरी कामों को जल्द पूरा करने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि जरूरी कामों के टेंडर निकालें जाएं ताकि लंबित कामों को पूरा किया जा सके। परियोजना विभाग ने प्राधिकरण क्षेत्र में आवश्यक निर्माण, विकास कार्य एवं आवश्यक सेवाओं से सम्बन्धित कार्यों के 22 टेंडर निकाल दिए। 

इन कामों पर 9.15 करोड़ रुपये खर्च होंगे। इसमें कई टेंडर स्ट्रीट लाइट के रखरखाव के कामों के हैं। ये काम छह महीने के लिए हैं। इसके अलावा शहर के पार्कों में ओपन जिम के लिए सामान खरीदने और उनके लगाने का काम शामिल है। आपूर्ति कर्ता को पांच साल रखरखाव करना होगा।

ये हैं प्रमुख काम
1500 किलोलीटर क्षमता एवं 25 मीट स्टेजिंग ओवर हेड वाटर टैंक का निर्माण का कार्य। सेक्टर जीटा-1, ईटा-1, बीटा-1,  बीटा-2, गामा-1, गामा-2, पी-3, पी-4, ओमेगा-1, बिल्डर्स एरिया, सिग्मा-1, सिग्मा 2, सिग्मा-3, डेल्टा-1, डेल्टा-2, डेल्टा-3, ओमिक्रान-1ए, ओमिक्रान-1, ओमिक्रान-2, ओमिक्रान-3, पाई-1, स्वर्ण नगरी, म्यू-1, म्यू-2, जू-1, जू-2, जू-3, सेक्टर-3, सेक्टर-16, सेक्टर-टेकजोन-4 के पार्क और सम्राट मिहिर भोज पार्क में ओपेन जिम के लिए सामान खरीदना।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.