मां ने कोरोना से बचाव के लिए घर से बाहर जाने पर डांटा तो बेटे ने फांसी लगा ली

Updated Jun 30, 2020 20:55:27 IST | Upasna Kashyap

ग्रेटर नोएडा में मंगलवार को बेहद दुखदाई घटना घटित हुई है। एक लड़का अपनी मां को बिना बताए घर से बाहर खेलने निकल...

मां ने कोरोना से बचाव के लिए घर से बाहर जाने पर डांटा तो बेटे ने फांसी लगा ली
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में मंगलवार को बेहद दुखदाई घटना घटित हुई है। एक लड़का अपनी मां को बिना बताए घर से बाहर खेलने निकल गया। वह जब वापस लौटा तो उसकी मां ने डांट दिया। लड़के से कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। ऐसे खतरे में घर से बाहर नहीं जाना चाहिए। लड़का गुस्से में आ गया और अपने कमरे में जाकर मां के दुपट्टे से फांसी लगा ली।

ग्रेटर नोएडा के मथुरापुर गांव में किशोर का शव पंखे पर लटका मिला है। घर से बाहर जाने पर मां ने बेटे को डांट दिया था। किशोर ने नाराज होकर दुपट्टा गले में बांधकर पंखे पर लटक गया। जिससे उसकी मौत हो गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दादरी कोतवाली के एसएचओ दिनेश सिंह ने बताया कि 15 साल के किशोर मथुरा पुर गांव में परिवार के साथ किराये पर रहता था। सोमवार को पूरे दिन घर से बाहर रहने के बाद जब शाम को वापस घर लौटकर आया। उसकी मां ने कोरोना वायरस से बचाव और सुरक्षा की बात कहते हुए आगे से घर से बाहर न जाने के लिए कह दिया। किशोर इसी बात से नाराज हो गया। दुपट्टा लेकर कमरे को अंदर से बंद कर लिया और गली में फांसी का फंदा लगाकर पंखे पर लटक गया। 

कुछ देर बार उसकी मां छत से नीचे आई। कमरे का दरवाजा खोलना चाहा तो अंदर से बन्द था। उन्होंने खिड़की से देखा तो किशोर फांसी के फंदा पर लटका हुआ था। उन्होंने आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा। पुलिस को कॉल कर दी। पुलिस ने घर में पहुंचकर शव को नीचे उतारा। पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Greater Noida, Greater Noida News, Crime in Greater Noida, Boy hanged in Greater Noida, Boy Suicide, Noida Police