गौतमबुद्ध नगर के डीएम को भेजा गया एक मेल कोरोना वायरस की दहशत बयां करने के लिए काफी है, पढ़िए

गौतमबुद्ध नगर के डीएम को भेजा गया एक मेल कोरोना वायरस की दहशत बयां करने के लिए काफी है, पढ़िए

गौतमबुद्ध नगर के डीएम को भेजा गया एक मेल कोरोना वायरस की दहशत बयां करने के लिए काफी है, पढ़िए

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

विदेश से लौटकर आने वाले लोग शहर के निवासियों के लिए जी का जंजाल बने हुए हैं। अभी तक नोएडा में जितने भी कोरोना वायरस से संक्रमित लोग सामने आए हैं, वह सब पिछले एक से डेढ़ महीने के दौरान विदेश यात्रा से वापस लौटे हैं। अब रविवार को नोएडा के सेक्टर 76 की आम्रपाली सिलिकॉन सिटी से अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन की ने जिलाधिकारी को एक मेल भेजा गया है। मेल में कोरोना वायरस के प्रति लोगों की दहशत, जागरूता, चिंता और बचाव की इच्छा साफ नजर आती है।

जानकारी दी गई है कि युवक के हाथ पर स्टैम्प भी लगी हुई है। जिस पर सेल्फ क्वॉरेंटाइन लिखा गया है और उसे सलाह दी गई है कि वह 14 दिनों के लिए अपने घर में आइसोलेट रहे। युवक की उम्र करीब 25 साल है और वह आज सुबह ही अमेरिका के मियामी से वापस लौटा है।

युवक को दिल्ली एयरपोर्ट पर 14 दिनों के लिए अपने घर में क्वॉरेंटाइन रहने की सलाह दी गई है और उसके हाथ पर इसकी मोहर भी लगाई गई है। वेलफेयर एसोसिएशन का यह भी कहना है कि दोपहर बाद करीब 3:00 बजे यह जानकारी मेल करके गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी को दी गई है।

यह मेल डीएम की ओर से कोरोना वायरस से संबंधित सूचनाओं के लिए जारी आईडी पर ही भेजा गया है। किंतु देर शाम तक भी इस पर कोई प्रतिक्रिया जिला प्रशासन या स्वास्थ्य विभाग की ओर से नहीं दी गई है।

वेलफेयर एसोसिएशन ने अपने मेल में युवक से जुड़ी पूरी जानकारी, उसका मोबाइल नंबर आदि भी जिला प्रशासन को मुहैया करवाए हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि युवक की लापरवाही लोगों को भारी पड़ सकती है। दो दिन पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की ऐसी ही लापरवाही संसद और यूपी में कई मंत्रियों के लिए भारी पड़ गई थी। इस बारे जिला प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि युवक को हिदायत दी जाएगी। वह अगर नियमों का पालन नहीं करेगा तो क्वारंटाइन वार्ड भेज दिया जाएगा। एफआईआर भी दर्ज करवाई जा सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.