Greater Noida : गलगोटिया यूनिवर्सिटी की कैंटीन में लगी आग, छात्रों ने भागकर बचाई जान

Updated Feb 25, 2020 22:41:47 IST | Tricity Today Reporter

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा बाल-बाल बच गया। यमुना एक्सप्रेस वे पर गलगोटिया यूनिवर्सिटी की कैंटीन में आग लग गई है। कैंटीन में मौजूद छात्रों ने किसी तरह भागकर जान बचाई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद दनकौर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे। हादसे में...

Greater Noida : गलगोटिया यूनिवर्सिटी की कैंटीन में लगी आग, छात्रों ने भागकर बचाई जान
Photo Credit:  Tricity Today
गलगोटिया यूनिवर्सिटी की कैंटीन में लगी आग

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा बाल-बाल बच गया। यमुना एक्सप्रेस वे पर गलगोटिया यूनिवर्सिटी की कैंटीन में आग लग गई है। कैंटीन में मौजूद छात्रों ने किसी तरह भागकर जान बचाई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद दनकौर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक गलगोटिया यूनिवर्सिटी की कैंटीन में रात करीब साढ़े नौ बजे छात्र खाना खा रहे थे। तभी किसी वजह से आग लग गई। कैंटीन में सफोकेशन हो गया और छात्रों ने दौड़कर जान बचाई। हादसे के बारे तत्काल दनकौर कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर हैं।

पुलिस की ओर से बताया गया है कि गलगोटिया विश्वविद्यालय के कैफेटेरिया में कुछ दुकान हैं, जिसमें से दो दुकानों में आग लग गई थी। जिसको बुझा दिया गया है। कोई जनहानि नहीं हुई है। दुकान में रखा सामान जल गया है। सब कुछ ठीक है।

Galgotia University, Dhruv Galgotia, Noida, Greater Noida, Fire Brigade, Noida Police