शाहीन बाग प्रदर्शन में घुसी  मोदी समर्थक युवती, हुआ बवाल

शाहीन बाग प्रदर्शन में घुसी मोदी समर्थक युवती, हुआ बवाल

शाहीन बाग प्रदर्शन में घुसी  मोदी समर्थक युवती, हुआ बवाल

Tricity Today | Gunjan Kapoor

शाहीन बाग में बुधवार दोपहर एक गैर-मुस्लिम युवती के बुर्का बहनकर विडियो बनाने पर हंगामा हो गया। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रही भीड़ ने युवती को दबोच लिया। पुलिस ने किसी तरह बीच-बचाव कर युवती को भीड़ के चंगुल से बाहर निकाला। बाद में सामने आया कि विडियो बना रही युवती राजनीतिक विश्लेषक गुंजा कपूर हैं। 

बता दें गुंजा कपूर यूट्यूब पर अपने विडियो को लेकर काफी प्रसिद्ध रही हैं।इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इन्हें ट्विटर पर फॉलो करते हैं। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि गुंजन कपूर बीजेपी के इशारे पर बुर्का पहनकर प्रदर्शन का विडियो बना रही थीं। सोशल मीडिया में वायरल विडियो में शाहीन बाग में मौजूद प्रदर्शनकारी महिलाए गुंजन को घेरे बैठी हैं और उनसे सवाल जवाब कर रही है। 

इस घटना का एक दूसरा विडियो भी वायरल है। जिसमें शाहीन बाग में मौजूद भीड़ महिला पर टूटती दिख रही है। पुलिस इसमें बीच-बचाव करने उतरती है, लेकिन भीड़ इसका विरोध करती है। इसके बाद पुलिस गुंजन कपूर को भीड़ से किसी तरह अलग ले जाती है। 

जानकारी के मुताबिक, गुंजा कपूर वहां बहुत ज्यादा सवाल पूछने लगीं, जिसके कारण वहां मौजूद लोगों को शक हो गया और महिलाओं ने इन्हें पकड़ लिया। बाद में बुर्का हटाकर तलाशी ली गई तो कैमरा मिला, जिसका बाद वहां मौजूद लोगों ने इन्हें घेर लिया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और किसी तरह इन्हें वहां से बचाकर ले गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.