Greater Noida: सीमा सुरक्षा बल में तैनात जवान ने एएसआई की हत्या कर खुद को गोली मारी, मौत

Greater Noida: सीमा सुरक्षा बल में तैनात जवान ने एएसआई की हत्या कर खुद को गोली मारी, मौत

Greater Noida: सीमा सुरक्षा बल में तैनात जवान ने एएसआई की हत्या कर खुद को गोली मारी, मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के लोदोना गांव का युवक कश्मीर के कुलगाम एसएसबी कैंप में तैनात था gangaसोमवार को असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर से कहासुनी के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी gangaइसके बाद खुद को भी गोली मार ली, जवान की मौके पर ही मौत हो गई

सीमा सुरक्षा बल में तैनात ग्रेटर नोएडा के लोदोना गांव के निवासी जवान ने दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में अपने असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद अपनी राइफल से खुद को भी गोली मार ली। उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई है। एसएसबी कैंप में किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक कुलगाम कोर्ट कांप्लेक्स के पास एसएसबी की 49वीं बटालियन का कैंप है। सोमवार की देर शाम संतरी हेमंत शर्मा का अपने एएसआई संदीप सिंह से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद उसने सर्विस राइफल से एएसआई संदीप को गोली मार दी। एएसआई खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। इसके बाद हेमंत ने अपनी राइफल से खुद को भी गोली मार ली।

गोलियों की आवाज सुनकर बटालियन से जवान और अफसर दौड़कर मौके पर पहुंचे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। दूसरी हो सीमा सुरक्षा बल मुख्यालय की ओर से ग्रेटर नोएडा में हेमंत शर्मा के परिवार को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई है। जिसके बाद मंगलवार की सुबह हेमंत के परिजन कश्मीर के लिए रवाना हुए हैं।

हेमंत शर्मा ग्रेटर नोएडा के लोदोना गांव का निवासी था। किसान परिवार से ताल्लुक रखता था। तीन भाई हैं। दो छोटे भाई हैं। मझला भाई भी सीमा सुरक्षा बल में ही कार्यरत है। सबसे छोटे भाई ने पढ़ाई पूरी करके तैयारी शुरू की है। परिवार पूरी तरह नौकरीपेशा पर ही आश्रित है। गांव में परिवार के पास 7 बीघा जमीन है। हेमंत शर्मा की शादी हो चुकी है। पत्नी गांव में ही रहती हैं। दो बेटियां हैं। एक की उम्र 3 साल और दूसरे की उम्र 8 महीने है। हेमंत शर्मा की मौत और उसके द्वारा फायरिंग में एएसआई की हत्या कर देने की जानकारी गांव में मिलने के बाद पूरा गांव गमजदा है। ग्रामीणों का कहना है कि सीमा सुरक्षा बल की ओर से परिवार को जानकारी दी गई है कि हेमंत का शव गांव में भेजा जा रहा है। सूचना मिलने के बाद गांव और आसपास के इलाके से लोग परिवार को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.