Greater Noida: दहेज के लिए विवाहिता के साथ बहुत बुरा किया

Greater Noida: दहेज के लिए विवाहिता के साथ बहुत बुरा किया

Greater Noida: दहेज के लिए विवाहिता के साथ बहुत बुरा किया

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

परिजनों ने मृतका के पति समेत तीन ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया हैgangaपारूल मिश्रा की शादी सेक्टर चाई-4 में रहने वाले योगेश दूबे से वर्ष 2017 में की गई थी

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर चाई-4 में रहने वाली एक विवाहिता की जहर देकर हत्या करने का मामला सामने आया है। परिजनों को आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता की हत्या करके बिना सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। परिजनों ने इस मामले में बीटा दो कोतवाली में आरोपी पति समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मूल रूप से मैनपुरी की रहने वाली पारूल मिश्रा की शादी सेक्टर चाई-4 में रहने वाले योगेश दूबे से वर्ष 2017 में की गई थी। परिजनों ने आरोप लगाया कि पारूल का पति योगेश दहेज में एक फ्लैट की मांग करता था। मांग पूरी नहीं होने पर पारूल को प्रताड़ित किया जाता था। आरोपियों ने रविवार को पारूल को जहर देकर मार दिया। जिसके बाद बिना सूचना के उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस मामले में परिजनों ने आरोपी पति योगेश उसके भाई और भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले में एसीपी बृज नंदन राय ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.