ग्रेटर नोएडा में सरे बाजार मनचले ने युवती के साथ की जबरदस्ती, विरोध करने पर किया यह हाल

ग्रेटर नोएडा में सरे बाजार मनचले ने युवती के साथ की जबरदस्ती, विरोध करने पर किया यह हाल

ग्रेटर नोएडा में सरे बाजार मनचले ने युवती के साथ की जबरदस्ती, विरोध करने पर किया यह हाल

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में सनसनीखेज वारदात हुई है। दादरी कस्बे की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती एक मनचले से परेशान है। आरोपी युवती के साथ छेड़छाड़ करता है। विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देता है। आरोपी युवती और उसकी बहन के अश्लील वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। लेकिन 4 दिन पहले मनचले ने सारी हदें पार कर दीं। 

युवती का अरोप है कि 4 दिन पहले वह अपनी बहन के साथ मेडिकल स्टोर जा रही थी। तभी आरोपी ने उसे रास्ते में रोक लिया। उसकी छाती पर हाथ मारकर धक्का दिया। उसे नीचे गिरा दिया। जब ज्योति ने विरोध किया तो सरे बाजार उसके साथ मारपीट की। लोगों को आता देखकर युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

दादरी की कॉलोनी में रहने वाली एक युवती का आरोप है कि पूर्व में उनके पड़ोस में रहने वाला युवक उसे और उसकी बहन को काफी दिनों से परेशान कर रहा है। उसे फोन कर उल्टी-सीधी बातें करता है। विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देता है। रविवार को युवती अपनी बहन के साथ मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने जा रही थी। 

लड़की का आरोप है कि युवक ने उसे रास्ते में रोक लिया। छाती में हाथ मारा और धक्का देकर नीचे गिरा दिया। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। लोगों को आता देख आरोपी वहां से भाग गया। लड़की और उसकी बहन ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी है। उन्होंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। दादरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 

सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की दे रहा है धमकी
युवती का आरोप है कि युवक उनकी दोनों बेटियों की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। लड़की के परिजनों ने आरोपी की शिकायत कई बार उसके परिवार से की है। इसके बावजूद भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.