गावों को सेनेटाइज कर रहे युवक की सेनेटाइजर पिलाकर की हत्या

गावों को सेनेटाइज कर रहे युवक की सेनेटाइजर पिलाकर की हत्या

गावों को सेनेटाइज कर रहे युवक की सेनेटाइजर पिलाकर की हत्या

Tricity Today | कुंवर पाल

उत्तर प्रदेश के रामपुर में कोरोना वायरस से बचाव के लिए गांव में सेनेटाइज कर रहे युवक की कथित तौर पर सेनेटाइजर पिलाकर दिया गया।  तीन दिन तक इलाज के बाद युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में  गांव निवासी के युवक समेत उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है।

बता दें कि थाना क्षेत्र के मुतियापुरा गांव निवासी हरीशंकर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीते 14 अप्रैल को उसका भाई कुंवर पाल (19 वर्ष) गांव निवासी हुलासी के साथ पेमपुर गांव में हाइकेन कीटनाशक का छिड़काव कर रहा था। इसी दौरान गांव निवासी इन्द्रपाल के अचानक सामने आ जाने के कारण उसके उपर कीटनाशक की कुछ छीटें पड़ने से आक्रोशित इन्द्रपाल ने अपने चार अन्य साथियों की मदद से उसकी पिटाई कर दी तथा कुंवरपाल के मुंह पर जबरन कीटनाशक का छिंडकाव कर दिया। बेहाश हालत में ही परिजन तथा ग्रामीणों ने उसे बिलासपुर स्थित एक चिकित्सक को दिखाया था तथा हालत गंभीर होने पर मुरादाबाद स्थित एक मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था।

जहां उपचार के दौरान शुक्रवार दो बजे उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर उसके घर में कोहराम मच गया। शुक्रवार देर शाम मृतक के परिजन शव लेकर थाने पहुंचे व आरोपियों के खिलाफ तहरीर थाना पुलिस को दी।थानाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपी युवक व उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है।

रामपुर में आठ और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसमें स्वास्थ्य विभाग का एक सफाई कर्मचारी भी शामिल है। वहीं फ्लिपकार्ड का डिलीवरी ब्याय भी  पॉजिटिव पाया गया है। नए केस मिलने के बाद प्रशासन ने तया किया है कि अजीतपुर, मंसूरपुर और आगापुर को मिलाकर हॉटस्पॉट बनाया जाएगा। 

उत्तर प्रदेश मे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या एक हजार पार कर गई है। रविवार सुबह आई रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश के अलग अलग जिलों में कुल 61 नए कोविड 19 के मरीज मिले हैं। इसमं सहारनपुर जिले में 18, कानपुर में 14, मुरादाबाद में 17, रामपुर में 8 और बस्ती में 3 मरीज शामिल हैं। 

कोरोना के नए 14 नए मामले सामने आए हैं। सभी तबलीगी जमात से जुड़े लोग बताए जा रहे हैं। इनमें से हॉट स्पॉट कुली बाजार के 7 हैं और सात अन्य हॉट स्पॉट के रहने वाले हैं। 14 में से 5 पांच मदरसा के छात्र हैं और बिहार के रहने वाले हैं। इनके सैंपल शुक्रवार को लिए गए थे।  किदवई नगर एच-2 ब्लॉक नया हॉटस्पॉट घोषित किया गया है इस तरह कुल हॉट स्पॉट की संख्या 14 हो गई है। डीएम डॉ ब्रह्मदेव राम तिवारी ने बताया कि देर रात जारी रिपोर्ट में 14 संदिग्धों के पॉजिटिव होने की सूचना मिली है। सभी को क्वारन्टीन सेंटरों से कोविड-19 हॉस्पिटल भेजा जा रहा है

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.