आम आदमी पार्टी ने की बैठक, प्रोफेसर अरविन्द कुमार सिंह को शिक्षक एमएलसी चुनाव जिताने की रणनीति बनी

आम आदमी पार्टी ने की बैठक, प्रोफेसर अरविन्द कुमार सिंह को शिक्षक एमएलसी चुनाव जिताने की रणनीति बनी

आम आदमी पार्टी ने की बैठक, प्रोफेसर अरविन्द कुमार सिंह को शिक्षक एमएलसी चुनाव जिताने की रणनीति बनी

Tricity Today | आम आदमी पार्टी ने की बैठक, प्रोफेसर अरविन्द कुमार सिंह को शिक्षक एमएलसी चुनाव जिताने की रणनीति बनी

ग्रेटर नोएडा में रविवार को आम आदमी पार्टी की गौतमबुद्ध नगर इकाई ने बैठक की। इस समीक्षा बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष और जिला प्रभारी विकास शर्मा व जोनल प्रभारी दीपक कुमार मौजूद रहे। जिला प्रभारी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मेरठ-सहारनपुर मंडल से शिक्षक वर्ग से प्रत्याशी प्रोफेसर अरविन्द कुमार सिंह को पार्टी ने मैदान में उतरा है। प्रोफेसर अरविन्द कुमार सिंह को चुनाव में जीत दिलाने के लिए पूरे जोश से काम किया जाए।

विकास शर्मा ने कहा, चुनाव में जीत दिलाने के लिये पूरी ताकत के साथ जुट जाएं। हमारा पूरा जोर गौतमबुद्ध नगर में यूनिवर्सिटी और कॉलेजों पर होना चाहिए। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी शिक्षकों के घर-घर जाकर वोट मांगेगे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार और उप मुख्यमंत्री मनीष शिशौदिया ने शिक्षा के क्षेत्र में कैसा काम किया है, यह जानकारी अभिभावकों को देंगे। प्रोफेसर अरविन्द कुमार सिंह लम्बे समय से शिक्षकों के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

बैठक में जिला प्रभारी विकास शर्मा ने कहा, एमएलसी प्रत्याशी प्रोफेसर अरविन्द कुमार सिंह के लिए दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष शिशौदिया ने सोशल मीडिया पर शिक्षकों से अपील की है। प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह के स्पष्ट आदेश हैं कि कार्यकर्ता अरविन्द कुमार सिंह के लिये संगठन काम करें।
            
जिला कार्यकारिणी के सदस्यों और जिले के प्रकोष्ठ अध्यक्ष के मौजूदा संगठन की स्थिति पर रिपोर्ट तैयार की है। संगठन की इस रिपोर्ट की समीक्ष स्वयं पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल करेंगे। बैठक में सभी प्रकोष्ठ के संगठनों के गठन की रूपरेखा पर बात की है। जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कहा कि अपने क्षेत्र के सभी मतदाताओं से संपर्क करके वोट करने की अपील करें। 

इस मौके पर प्रोफेसर अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि शिक्षकों का अहित करने वाले लोग इस चुनाव में शिकस्त खाएंगे। शिक्षक समाज का सदैव से मार्गदर्शन करते आये हैं। समाज के निर्माण में शिक्षकों ने हमेशा महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस चुनाव से शिक्षक मतदाता धनबल और छलकपट कर संविधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करने वालों को सबक सिखाने का काम करेंगे।

पर्यवेक्षक के रूप आये जोनल प्रभारी दीपक कुमार ने कहा कि अरविन्द कुमार सिंह के चुनाव जीतने से आम आदमी पार्टी को उत्तर प्रदेश में मजबूती मिलेगी। पिछले दिनों जिले में किये गए कार्यो की विस्तृत रिपोर्ट जिला महासचिव और पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने रखी। 

संजीव निगम ने बताया कि बैठक में जिला कोषाध्यक्ष उमेश गौतम, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी, महासचिव आफताब आलम, कोषाध्यक्ष यामीन अंसारी, युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राहुल सेठ, जिला उपाध्यक्ष अनिल चेंची व कैलाश शर्मा, जिला कार्यकारिणी सदस्यों में जयकिशन जायसवाल, प्रदीप सुनाईया, भारत भूषण, एससी शर्मा, नोएडा विधानसभा अध्यक्ष मुकुल त्यागी, नोएडा महानगर अध्यक्ष प्रशांत रावत, अलीका, श्वेता शर्मा (प्रदेश उपाध्यक्ष महिला विंग) हर्षित श्रीवास्तव, जावेद शेख, डॉ.अरविंद पाल, रिजवान खान, मोहम्मद समीम खान, रिंकू शर्मा आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.