आमिर खान ने ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में की फिल्म की शूटिंग

आमिर खान ने ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में की फिल्म की शूटिंग

आमिर खान ने ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में की फिल्म की शूटिंग

Google Image | Actor Aamir Khan

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan)  ने बुधवार को पहले गाजियाबाद और उसके बाद ग्रेटर नोएडा में फिल्म की शूटिंग की है। आमिर खान बुधवार की सुबह गाजियाबाद ट्रोनिका सिटी में रूपा इनरवियर की कंपनी पहुंचे। वहां एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की। इसके बाद ग्रेटर नोएडा में पहुंचे और ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक क्रिकेट स्टेडियम में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कुछ सीन शूट किए हैं।

फिल्म अभिनेता आमिर खान ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में अपनी एक फिल्म की शूटिंग की है। कॉम्प्लेक्स को फिल्म निर्माता ने किराए पर लिया था। दोपहर दो बजे आमीर खान कॉम्प्लेक्स में पहुंचे और शाम छह बजे तक रहे। इस दौरान उन्होंने टेबल टेनिस मैच खेलने का एक सीन शूट किया है।

आमीर खान के साथ फिल्म की पूरी यूनिट थी। जो मंगलवार से ही यहां तैयारी कर रही थी। हालांकि, सुरक्षा को देखकर शूटिंग को गुप्त रखा गया था। किसी को जानकारी नहीं दी गयी। ताकि, भीड़ जमा नहीं हो सके। आमिर खान के आने और फिल्म शूट करने के बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं लगी। उनके शहर से चले जाने के बाद लोगों को स्टेडियम स्टाफ ने यह जानकारी दी।

इससे पहले बुधवार की सुबह फिल्म अभिनेता आमिर खान गाजियाबाद में लोनी के पास ट्रॉनिका सिटी पहुंचे थे। वहां ट्रॉनिका सिटी अपैरल पार्क में रूपा गारमेंट्स फैक्ट्री में पहुंचे। वह कंपनी की एक एड फ़िल्म की शूटिंग के लिए गाजियाबाद आए थे। कुछ देर के बाद ही वापस लौट गए। रूपा गारमेंट्स कंपनी यहां ट्रॉनिका सिटी में अंडर गारमेंट्स बनाती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.