हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे तीन छात्रों का एक्सीडेंट, दो की हालत गंभीर

हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे तीन छात्रों का एक्सीडेंट, दो की हालत गंभीर

हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे तीन छात्रों का एक्सीडेंट, दो की हालत गंभीर

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

दनकौर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में तीन छात्र घायल हो गए। जिनमें दो की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है। दिल्ली और ग्रेटर नोएडा के अस्पतालों में घायलों का इलाज चल रहा है। इसके चलते गंभीर रूप से घायल दो छात्र बोर्ड की परीक्षा भी नहीं दे सकें। इस संबंध में समाचार लिखे जाने तक पीड़ित परिवार की तरफ से दनकौर कोतवाली में कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया था।

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के जुनैदपुर गांव निवासी उनेश ने बताया कि, उनका बेटा जैद हाईस्कूल का छात्र है। वह मंगलवार सुबह यूपी बोर्ड की परीक्षा देने के लिए घर से बाइक पर सवार होकर मायचा गांव के सेंटर पर जा रहा था। जब छात्र पीपलका गांव के नजदीक पहुंचा। उसी दौरान पीछे से तेज गति में आ रही एक कार ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में छात्र बुरी तरह से घायल होकर करीब 10 फीट दूर जाकर गिरा। घटना को अंजाम देकर आरोपी कार चालक मौके से फरार गया। 

राहगीरों ने घायल को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित के पिता ने बताया कि उनके बेटे की हालत सिर में चोट लगने से काफी ज्यादा गंभीर है। जिसके चलते वह परीक्षा भी नहीं दे पाया है।  

दो छात्र को कार ने मारी जोरदार टक्कर
दनकौर-सिकंदराबाद रोड पर किसान आदर्श इंटर कॉलेज में परीक्षा देने आ रहे हाईस्कूल के छात्र अनुज और मोहित निवासी कनारसी भी परीक्षा सेंटर के सामने रोड क्रॉस करते वक्त एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से घायल हो गए।  

इस घटना में अनुज को गंभीर चोटें आई हैं। जिनका भी ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। गंभीर चोट लगी होने के चलते अनुज भी परीक्षा नहीं दे सका। साथ ही मोहित को दनकौर के एक अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी है। जिसके बाद मोहित ने अपनी परीक्षा दी है। इस बारे में दनकौर पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अभी भी पीड़ित परिवार की तरफ से कोतवाली में कोई शिकायत नहीं आई है। पुलिस शिकायत मिलने पर मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.