ग्रेटर नोएडा: फीस जमा नहीं करने से छात्र को परीक्षा से वंचित करने का  लगाया आरोप

ग्रेटर नोएडा: फीस जमा नहीं करने से छात्र को परीक्षा से वंचित करने का लगाया आरोप

ग्रेटर नोएडा: फीस जमा नहीं करने से छात्र को परीक्षा से वंचित करने का  लगाया आरोप

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

दादरी में आमका रोड स्थित इंग्लिश मिडियम स्कूल में पढने वाले चौथी के छात्र की फीस जमा न होने पर एग्जाम से वंचित कर दिया। वही बिना सूचना दिये करीब 5 दिन से ऑनलाइन क्लाश से नाम काट दिया था। पेरेंटस ने फीस जाम करने के लिए एक महा के समय की मौलत मांगी। पेरेंटस ने इसकी लिखित शिकायत डीएम, बाल अधिकार संरक्षण आयोग व शिक्षा विभाग के बीएसए से की है।

रेलवे रोड सब्जी में रहने वाले राहुल देव कौशिक का बेटा एकांश कौशिक आमका रोड स्थित इंग्लिस मिडियम के नामी स्कूल की चौथी क्लाश में पढता है। आरोप है 5 दिन से उसका ऑनलाइन क्लास नहीं दी जा रही है। वहा मंगलवार से हॉफ ईयरली एग्जाम में समलित नहीं किया गया। पेरेंटस ने स्कूल में जाकर जानकारी ली तो फीेस जाम न करने पर नाम काटना बताया। पीडित ने फीस जाम करने का एक महा के समय की मौलत मांगी लेकिन स्कूल के प्रसानिक अधिकारी ने इंकार कर दिया। 

पेेरेंटस ने छात्र के भविष्य को ध्यान में रखते हुए न्याय की मांग करते हुए डीएम, बीएसए के लिय दादरी एबीएसए कार्यालय मेेें लिखित शिकायत की है। एबीएसए, दादरी ब्लॉक हेमेंद्र सिंह ने बताया कि शिकातय मिलने विभाग के  सिनियर अधिकारी को अवगत कराते हुए जांच कर विभागीय कार्रवाई की जायेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.