ग्रेटर नोएडा: 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद चेन से सो रहा था आरोपी, पुलिस ने घर से दबोचा

Updated Jul 30, 2020 20:45:30 IST | Rakesh Tyagi

जेवर कोतवाली क्षेत्र के गांव साबौता मे गुरूवार को अपने दादा दादी के साथ खेत पर गई नाबालिग बच्ची को एक युवक जबरन खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म...

ग्रेटर नोएडा: 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद चेन से सो रहा था आरोपी, पुलिस ने घर से दबोचा
Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

जेवर कोतवाली क्षेत्र के गांव साबौता मे गुरूवार को अपने दादा दादी के साथ खेत पर गई नाबालिग बच्ची को एक युवक जबरन खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। पीड़ित ने 112 पर सूचना पुलिस को मामले की जानकारी दी। पीडिता के चाचा ने गांव के ही एक नामजद युवक के खिलाफ तहरीर दी है।

गांव साबौता निवासी एक व्यक्ति की 10 वर्षीय बच्ची गांव के ही एक स्कूल में फोर्थ कक्षा में पढती है। गुरूवार को बच्ची अपने दादा दादी के साथ अपने धान के खेत पर गई थी। जहां दादा दादी परिजनों के साथ खेत मे धान की पौध लगा रहे थे। बच्ची अपनी दादी के साथ करीब 600 मीटर पर स्थित अपने दुसरे खेत से धान की पौध लेकर अकेली लौट रही थी।

आरोप है कि गांव का एक युवक के खेत मे खडी ज्वार मे घात लगाये बैठ आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर मुंह बंद कर ज्वार के खेत मे अंदर खीचंकर ले गया। युवक ने नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। बच्ची ने घटना की जानकारी अपनी दादी को दी। पीडित के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

जेवर कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि पीडिता को जिला चिकित्सालय में मेडीकल जांच के लिये भेज दिया है। पीड़िता के चाचा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं मे मामला दर्ज कर जेल भेजा है। वारदात के बाद आरोपी घर में आराम कर रहा था। इससे पहले भी आरोनी एक दलित महिला के साथ वारदात को अंजाम दे चुका है।

Greater Noida, Rape in Greater Noida, Child Rape, Greater Noida Police