ऐस सिटी और प्राधिकरण की कोरोना जागरूकता पर कला प्रतियोगिता के परिणाम घोषित

ऐस सिटी और प्राधिकरण की कोरोना जागरूकता पर कला प्रतियोगिता के परिणाम घोषित

ऐस सिटी और प्राधिकरण की कोरोना जागरूकता पर कला प्रतियोगिता के परिणाम घोषित

Tricity Today | ऐस सिटी और प्राधिकरण की कोरोना जागरूकता पर कला प्रतियोगिता के परिणाम घोषित

कोरोना पर जागरूकता के लिए लॉकडाउन 2.0 और 3.0 में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्तिथ ऐस सिटी हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के साथ मिलकर कला प्रतियोगिता आयोजित की। जिसका परिणाम बुधवार को घोषित किया गया है।

ऐस सिटी में कोरोना से बचाव की जारूकता फैलाने के उद्देश्य से ऐस सिटी निवासियों ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के साथ मिलकर इस विषय पर ऐस सिटी में एक कला प्रतियोगिता 27 अप्रैल से 10 मई तक आयोजित की। इसमें बच्चों को अपने घर पर ही कोरोना से बचाव के उपायों पर एक आर्ट पोस्टर बनाना था। कोरोना से लड़ने के लिए बनाई गई ईमेल आईडी पर यह भेजना था। इस प्रतियोगिता में सोसाइटी के 50 बच्चों ने भाग लिया। 

प्रतियोगिता में प्ले से लेकर 10वीं कक्षा तक के बच्चों के लिए तीन केटेगरी बनाई गई थीं। सोसाइटी के बच्चों ने एक से एक अच्छी कलाकृति बनाई। निर्णायक मंडल को रिजल्ट घोषित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

तीनों कटैगरी में विजेताओं के नाम इस प्रकार हैं

Category -1 (upto 3rd standard)

  1. Ishita Agrawal,  B-1408
  2. Arya Agnihotri, F-2108
  3. Mahashay Ojha, B-2211

---

Category -2 ( 4th to 7th standard)

  1. Priyansh Sharma, C-711
  2. Yonik Saxena E-2107, Isha Srivastava E-212, Aadharika Singh G-1002
  3. Arya Mukherjee J-2202, Kaira Singh E 1108, Shakshi Thakur J 2006

---

Category - 3 (8th to 10th standard)

  1. Anjali Gaur, F-1803
  2. Ujjwal Saxena, F-2107
  3. Avesh Khan, K-1302

इस अवसर पर ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के महाप्रबंधक समाकांत ने कहा कि ऐस सिटी के बच्चों ने बहुत ही अच्छी आर्ट्स बनाई हैं। इतनी बड़ी संख्या में बच्चों ने भाग लिया, यह बच्चों के बीच इस बीमारी से बचाव को लेकर जागरूकता को दिखाता है। साथ ने यह भी कहा कि वह बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। इसी को लेकर परिणाम घोषित करने में उनको काफी दिक्कत हुई।

आयोजक नवनीत चौहान, सनिवेश सिंह, विवेक सिंह, ओम चौधरी, सौरभ गुप्ता, हेम लोहानी, सुवेद पाला व आदेश ने बताया कि इस प्रतियोगिता का उद्देश्य बच्चों के बीच जागरूकता के साथ-साथ बच्चों को एक रचनात्मक कार्य के लिए भी प्रोत्सहित करना था। इतनी बड़ी संख्या में भाग लेकर बच्चों ने यह सिद्ध भी कर दिया कि हम सब इस महामारी से निपटने के लिए तैयार हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.