गौरव चन्देल हत्याकांड: जबरन पदयात्रा करने वालों पर एक्शन होगा

Updated Jan 13, 2020 15:39:17 IST | Tricity Today Reporter

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस 6 दिनों बाद भी खाली हाथ हैं। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों ने पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी के दवाब के लिए रविवार को हजारों की संख्या में पदयात्री की...

Photo Credit:  Tricity Today
File Photo

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस 6 दिनों बाद भी खाली हाथ हैं। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों ने पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी के दवाब के लिए रविवार को हजारों की संख्या में पदयात्री की। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने 144 तोड़ने वालों लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही हैं।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी में रहने वाले गौरव चंदेल की 6 जनवरी की कुछ बदमाशों ने लूट के लिए हत्या कर दी थी। जिसके बाद गौरव को हिंडन नदी के किनारे फेंककर बदमाश फरार हो गयें थें। दिनों बाद भी पुलिस गौरव चंदेल के मामले में कुछ भी पता नही लगा पाई हैं। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों ने रविवार को विरोध प्रदर्शन और कैंडल मार्च निकाला। जिसमें ग्रेटर नोएडा वेस्ट समेत पूरे क्षेत्र के कई लोग चार मुर्मि गौलचक्कर पहुंचें। 

जिसके बाद एसपी सिटी अंकुल अग्रवाल का कहना है कि, ये विरोध मार्च राजनीति से प्रेरित था और इसमें शामिल लोगों ने धारा 144 तोड़कर कानून का उल्लंघन किया। पुलिस विरोध मार्च कर रहे लोगों पर कार्रवाई की तैयारी में है। प्रशासन गौरव चंदेल के परिवार को दिलासा दे रहा है कि उनके साथ जल्द इंसाफ होगा।
 

Gaurav Chandel, Gaurav Chandel Murder Case, Greater Noida West, Gaur City, UP Police, Noida Police, Crime Seen