नोएडा: अभिनेत्री पर ईंट से हमला, पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने का आरोप

नोएडा: अभिनेत्री पर ईंट से हमला, पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने का आरोप

नोएडा: अभिनेत्री पर ईंट से हमला, पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने का आरोप

Google Image | अभिनेत्री तराना सिंह

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर नॉलेज पार्क थानाक्षेत्र की हाउसिंग सोसायटी जेपी अमन में स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने को लेकर लगातार मारपीट की घटनाएं सामने आ रही हैं। अब एक अभिनेत्री पर ईंट से हमला किया गया है। अभिनेत्री स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने जा रही थी।

दरअसल, जेपी अमन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली एक महिला और उसका पति लगातार इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पिछले महीने भी इस दंपति ने एक महिला को बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया था। तब भी इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अब एक बार फिर अभिनेत्री के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री तराना सिंह नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर जेपी अमन हाउसिंग सोसाइटी में रहती हैं। वह अक्सर स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाती हैं। अब स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने को लेकर उनके साथ मारपीट की गई है। तराना सिंह ने बताया कि सोसायटी में रहने वाले लोकेश भाटी नामक व्यक्ति और उनकी पत्नी सुनीता ने उनके ऊपर हमला किया है।

पूरी घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पूरे मामले की शिकायत ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने को दी गई है। हालांकि, अभी तक इस मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
नॉलेज पार्क पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाया गया है। तराना सिंह पर किए गए हमले की शिकायत पुलिस से की गई है, लेकिन पुलिस की ओर से अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। तराना सिंह और सोसाइटी के दूसरे लोगों का आरोप है कि पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती है।

इससे पहले भी सुनीता ने पिछले महीने सोसाइटी की एक महिला के साथ मारपीट की थी। उस पर भी ईट से हमला किया गया था। उस वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। आरोपी महिला के खिलाफ थाने में शिकायत दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। यही वजह है कि आरोपी महिला और उसके पति का हौसला बढ़ा हुआ है और वह लगातार लोगों के साथ सोसाइटी में मारपीट करते हैं।

दूसरी ओर इस पूरे मामले में नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन के एसएचओ का कहना है कि तराना सिंह और सुनीता भाटी की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ 14 अगस्त को एफआईआर दर्ज करवाई गई थीं। दोनों एफआईआर पर तफ्तीश की जा रही है। हम मामले में चार्जशीट न्यायालय में दाखिल कर रहे हैं। तराना सिंह नाजायज रूप से दबाव बनाने का प्रयास कर रही हैं।

वह चाहती हैं कि सुनीता भाटी के खिलाफ एक्शन लिया जाए और उनके खिलाफ दर्ज किए गए मामले में उन्हें क्लीनचिट दे दी जाए। दूसरी ओर हाउसिंग सोसायटी में अधिकांश लोग तराना सिंह के खिलाफ हैं। दरअसल, उन्होंने 15-20 आवारा कुत्ते सोसाइटी में दाखिल करवा रखे हैं। वह उन्हें खाना खिलाती हैं। दूसरी ओर कुत्ते सोसाइटी में बच्चों, बुजुर्ग और महिलाओं पर हमला कर देते हैं। इस वजह से सोसाइटी के लोग कुत्तों को वहां रखना नहीं चाहते हैं। इसी मुद्दे को लेकर 14 अगस्त को तराना सिंह और सुनीता भाटी के बीच विवाद हुआ था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.