ऐश्वर्या राय ने शेयर की अपनी बचपन की फोटो, जरा ढूढों कहां है ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने शेयर की अपनी बचपन की फोटो, जरा ढूढों कहां है ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने शेयर की अपनी बचपन की फोटो, जरा ढूढों कहां है ऐश्वर्या राय

Tricity Today | ऐश्वर्या राय के बचपन की फोटो

पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे सभी अपने घर में बंद है। सब अपने घरों में रहकर भी फन कर रहे हैं। ऐसे बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घरों में है। ऐसे समय मे सब सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं। फिर चाहे बॉलीवुड स्टार्स हो या फिर सीरियल एक्टर सब इस समय सोशल मीडिया पर जायेद नजर आते है और अपने फैन के लिए कुछ न कुछ मनोरंजन के लिए वीडियो डालते रहते है। कुछ ऐसे भी है जो अपने बचपन की फोटो भी डालते है। जिनमे से एक ऐश्वर्या राय है।

हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। वो फोटो उनके बचपन की है। जिसमे उनको पहचान पाना बहुत मुश्किल है। क्योंकि ये फोटो किसी की ब्रिथडे  पार्टी की है जिसमे ऐश्वर्या राय के साथ बहुत सारी लडकिया भी है। और उस फोटो में ऐश्वर्या को पहचान पाना बहुत मुश्किल है। लेकिन उनकी ये फोटो काफी वायरल हो रही है।

आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने कुछ दिन पहले एक पेंटिंग बनाई है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। और लोगो को भी काफी पसंद आई है। आराध्य की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचाया था। एक छोटी सी आराध्या ने इस पेंटिंग के जरिये लोगो का दिल जीत लिया था। 

बता दे कि ऐश्वर्या ने इरफान खान और ऋषि कपूर दोनो को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की थी। इतना ही नही ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के ज्यादा करीब है और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.