गोरखपुर में एक करोड़ की फिरौती के लिए 5वीं के छात्र की हत्या, प्रियंका ने सीएम और सरकार से पूछे दो सवाल, अखिलेश यादव ने कहा....

गोरखपुर में एक करोड़ की फिरौती के लिए 5वीं के छात्र की हत्या, प्रियंका ने सीएम और सरकार से पूछे दो सवाल, अखिलेश यादव ने कहा....

गोरखपुर में एक करोड़ की फिरौती के लिए 5वीं के छात्र की हत्या, प्रियंका ने सीएम और सरकार से पूछे दो सवाल, अखिलेश यादव ने कहा....

Tricity Today | Akhilesh Yadav and Priyanka Gandhi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में एक करोड़ की फिरौती न मिलने पर कक्षा 5 के मासूम बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। इसके बाद पूरे विपक्ष ने पुरजोर तरीके से योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज खत्म हो चुका है। अपराध का राज हावी है। दूसरी ओर प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार को पूरी तरह फेल करार दिया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि गोरखपुर में पांचवीं कक्षा के एक छात्र काअपहरण कर लिया गया। एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई। बच्चे को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराने का ऑपरेशन चला रही स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को नाकामी हाथ लगी है। यूपी एसटीएफ ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के एक पान विक्रेता के बेटे का 26 जुलाई को अपहरण कर लिया गया था। अपहरणकर्ताओं ने पान विक्रेता से एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। मुख्यमंत्री के गृह जनपद में अपहरण की घटना सामने आने पर उत्तर प्रदेश पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बच्चे की बरामदगी के लिए कई टीमें गठित की थीं। बच्चे को अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराने के लिए एसटीएफ को भी एक्टिव किया गया था। कई दिनों से गोरखपुर पुलिस और यूपी एसटीएफ की टीम ने मिलकर छापेमारी की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। अंततः सोमवार को अपहृत बच्चे का शव एसटीएफ ने बरामद किया है।

एसटीएफ ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक रविवार की शाम 5 बजे के आसपास ही बच्चे की हत्या कर दिए जाने की आशंका है। इस घटना को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके सवाल किया है। प्रियंका ने लिखा है, क्या यूपी के मुखिया ने खबरें देखना छोड़ दिया है? क्या गृह विभाग में बैठे लोगों के सामने ये खबरें नहीं जाती हैं?

दूसरी ओर इस जघन्य हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा, "राज्य में कानून का राज खत्म हो चुका है। बदमाशों का राज कायम है। योगी आदित्यनाथ ने चुनाव में उत्तर प्रदेश को भयमुक्त, अपराध मुक्त और गुंडा मुक्त बनाने का वादा किया था, लेकिन जनता के सामने सब कुछ खुल कर सामने आ चुका है। यह सरकार केवल झूठ के सहारे चल रही है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.