BREAKING : ग्रेटर नोएडा में अक्षय कुमार और सारा अली खान कर रहे हैं शूटिंग, दोनों के करियर में खास होगी यह फिल्म, जानिए क्यों

BREAKING : ग्रेटर नोएडा में अक्षय कुमार और सारा अली खान कर रहे हैं शूटिंग, दोनों के करियर में खास होगी यह फिल्म, जानिए क्यों

BREAKING : ग्रेटर नोएडा में अक्षय कुमार और सारा अली खान कर रहे हैं शूटिंग, दोनों के करियर में खास होगी यह फिल्म, जानिए क्यों

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में अक्षय कुमार और सारा अली खान कर रहे हैं शूटिंग

बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार और सारा अली खान आजकल ग्रेटर नोएडा में अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों ने पिछले सप्ताह में भी 4 दिन शहर में फिल्म की शूटिंग की थी। अब सोमवार को दूसरे शेड्यूल की शुरुआत हुई है। हालांकि, दोनों का कार्यक्रम पूरी तरह गोपनीय रखा जा रहा है। जिससे शूटिंग लोकेशन पर भीड़ इकट्ठा ना होने पाए। सोमवार की शूटिंग के दौरान सुरक्षा इंतजाम पुख्ता रखने के लिए ग्रेटर नोएडा पुलिस को भी तैनात किया गया था। बड़ी बात यह है कि जिस फिल्म की शूटिंग अक्षय कुमार और सारा अली खान ग्रेटर नोएडा में कर रहे हैं। यह दोनों के करियर के लिए बेहद खास होगी।

जल्दी ही अक्षय कुमार दूसरी फिल्म की शूटिंग भी ग्रेटर नोएडा समेत अयोध्या और उत्तर प्रदेश की कई लोकेशन पर करेंगे। ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म "अतरंगी रे" की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और सारा अली खान लीड रोल में हैं। शारदा विश्वविद्यालय में पिछले सप्ताह में 4 दिन दोनों ने शूटिंग की थी। अब सोमवार से दूसरे शेड्यूल की शुरुआत की गई है। शारदा यूनिवर्सिटी में मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के बीच पूरा सेट लगाया गया है। दोनों बिल्डिंग के बीच बने स्काईवॉक पर सोमवार को अक्षय कुमार और सारा अली खान ने फिल्म के कई सीन शूट किए हैं। एक सीन में अक्षय कुमार को गैस वाले गुब्बारों के साथ उड़ता दिखाया गया है। सोमवार को क्रेन के जरिए इस सीन की शूटिंग हुई है। इसके अलावा एक सीन में अक्षय कुमार और सारा अली खान को स्काईवॉक पर टहलते हुए फिल्माया गया है। शारदा यूनिवर्सिटी में एक गाने की शूटिंग की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक अगले दो-तीन दिन अक्षय कुमार और सारा अली खान ग्रेटर नोएडा में ही शूटिंग करेंगे।

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा फिल्म सिटी को लेकर मुंबई का दौरा किया था। उस दौरान अक्षय कुमार ने मुंबई में योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। दोनों के बीच ग्रेटर नोएडा फिल्म सिटी के विकास को लेकर लंबी चर्चा हुई थी। इसी दौरान अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री को अपनी फिल्म की शूटिंग के बारे में भी जानकारी दी थी। अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री को बताया था कि उनकी आने वाली फिल्म "अतरंगी रे" की शूटिंग ग्रेटर नोएडा में चल रही है। साथ ही वह एक और फिल्म अयोध्या में जाकर बनाना चाहते हैं। उस फिल्म के बहुत सारे सीन अयोध्या में फिल्माए जाएंगे। कुछ सीन ग्रेटर नोएडा और उत्तर प्रदेश की दूसरी लोकेशन पर शूट की जाएगी। अक्षय कुमार के प्रस्ताव को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहर स्वीकृति दी थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार से ज्यादा से ज्यादा फिल्में उत्तर प्रदेश में बनाने को भी कहा है। अक्षय कुमार ने इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापित किया था। दूसरी ओर यह जानकारी भी मिल रही है कि अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की कंपनी ग्रेटर नोएडा फिल्म सिटी में एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम करना चाहती है। इसके लिए अक्षय कुमार की कंपनी का मैनेजमेंट उत्तर प्रदेश सरकार के संपर्क में है।

इस वजह से दोनों के लिए खास होगी यह फिल्म

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म "अतरंगी रे" अगले साल वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सारा अली खान, निमृत कौर और धनुष मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। संगीत निर्देशक एआर रहमान हैं। स्क्रीनप्ले हिमांशु शर्मा ने लिखा है। फिल्म के बारे में जानकारी मिल रही है कि यह युवा मुद्दों पर जुड़ी यह एक हल्की-फुल्की फिल्म होगी, जो गंभीर संदेश देगी। यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। अक्षय कुमार के करियर की यह 130वीं फिल्म बना रहे हैं। दूसरी ओर सारा अली खान अपने फिल्मी करियर में पहली बार इस डबल रोल करेंगी। फिल्म में सारा अली खान का नाम नेहा ओबेरॉय होगा।

धनुष के लिए भी यह फिल्म बेहद खास है

फिल्म में एक्टर धनुष भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। उनके लिए भी यह फिल्म बड़े मायने रखती है। दरअसल, फिल्म के गाने श्रेया घोषाल और धनुष ने गाए हैं। धनुष पहली बार फिल्म के लिए गीत गाएंगे और बड़ी बात यह है कि उनके लिए म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है। वह पहली बार एआर रहमान के साथ इस भूमिका में काम कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में एकसाथ रिलीज की जाएगी। फिल्म समीक्षकों का कहना है कि 2020 में कोरोनावायरस के बाद अक्षय कुमार की इस फिल्म के जरिए हिंदी फिल्मों का बाजार एक नई शुरुआत करने की कोशिश में है। उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म रिलीज होने तक देशभर के थिएटर भी खुल जाएंगे। फिल्म के निर्माता, निर्देशक और अक्षय कुमार इसे सिनेप्लेक्स और थियेटर में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.