अलीगढ़ में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने जहर खाया, नोएडा के अस्पताल में मौत

अलीगढ़ में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने जहर खाया, नोएडा के अस्पताल में मौत

अलीगढ़ में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने जहर खाया, नोएडा के अस्पताल में मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के पिसावा थानाक्षेत्र में छेड़छाड़ से परेशान 17 वर्षीय एक छात्रा ने शुक्रवार को जहर खा लिया। जिसे नोएडा के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार को लड़की की नोएडा में मौत हो गई है। इस मामले में छात्रा के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके इस मामले की जांच की बात कही है।

अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शुभम पटेल ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि छह नवंबर को 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के परिजनों ने पिसावा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पटेल ने कहा कि क्षेत्राधिकारी की अगुवाई में मामले की जांच चल रही है और आरोपियों को गिरफ़्तार करने के लिए पुलिस टीम बनाई गई है। उन्‍होंने कहा कि अगर पुलिसकर्मियों के खिलाफ लापरवाही का आरोप सही पाया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

परिवारजनों का आरोप है कि पिछले तीन सप्‍ताह से वे लोग पुलिस से शिकायत कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। पहले इस मामले में अज्ञात और इसके बाद तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।    पीड़ित परिवार के सदस्यों ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ प्रभावशाली नेता पुलिस पर मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे।

पटेल ने बताया कि परिवार के सदस्‍यों का आरोप है कि छात्रा जब स्‍कूल से पढ़कर घर लौट रही थी तो मोटर साइकिल सवार तीन युवकों ने उससे छेड़छाड़ की और मोबाइल से उसकी तस्‍वीर भी ले ली। उन्होंने बताया कि परिजनों का आरोप है कि युवकों ने छात्रा के साथ ही उसके भाई और पिता को मारने की धमकी दी। बाद में उसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर जारी कर दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.