ग्रेटर नोएडा में अखिल भारतीय किसान सभा की बैठक का आयोजन

ग्रेटर नोएडा में अखिल भारतीय किसान सभा की बैठक का आयोजन

ग्रेटर नोएडा में अखिल भारतीय किसान सभा की बैठक का आयोजन

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में अखिल भारतीय किसान सभा की बैठक का आयोजन

Grater Noida: आज अखिल भारतीय किसान सभा गौतमबुद्ध नगर इकाई की जिला कमेटी ने ग्रेटर नोएडा में एक बैठक का आयोजन किया। बैठक की अध्यक्षता जगदीश नंबरदार और संचालन जिला कमेटी महासचिव हरेंद्र खारी ने किया। 

इस बैठक में जिला कमेटी ने 8 जनवरी को भारत बंद के आंदोलन में भागीदारी करने के संबंध में चर्चा की। कमेटी ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास कर 8 जनवरी के आंदोलन में जोर-शोर से शिरकत करने का संकल्प लिया। 8 जनवरी को किसान सभा के सभी साथी परी चैक पर इकट्ठा होकर जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट के लिए कुच करेंगे। 

जिला कमेटी ने 9 और 10 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के सीईओ के साथ वार्ता के बारे में भी चर्चा की। इस बारे में हर गांव कमेटी के एक सदस्य को शामिल करते हुए प्रस्तावित बातचीत को संपन्न करने का प्रस्ताव पास किया।

जिला कमेटी के संयोजक वीर सिंह नागर ने कमेटी के साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि, हमें स्थानीय युवकों के रोजगार के मुद्दे 4 प्रतिशत अतिरिक्त आवासीय प्लॉट एवं आबादियों के लिए बैक के संबंध में लंबे आंदोलन के लिए तैयारी में जुटना होगा। वर्तमान सरकार बैच के अफसर किसानों की समस्याओं के संबंध में संवेदनशील नहीं है। 

किसान सभा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र भाटी ने कमेटी के सदस्यों का आह्वान किया कि, हमें हर गांव में जाकर संगठन का विस्तार करना के साथ आंदोलन की तैयारी करनी चाहिए। 

बैठक में जगदीश नंबरदार ने कहा कि, हमें गांव के साथियों को जागरूक करते हुए 5 हजार से अधिक की संख्या में प्राधिकरण पर आंदोलन की तैयारी में जुट जाना चाहिए। 

बैठक में जिला सचिव बिजेंद्र नागर, संदीप खेड़ा, सह संयोजक वीर सिंह इंजीनियर, प्रवक्ता अजय एडवोके,ट सचिव अजय पाल, रणवीर मास्टरजी, ब्रह्मपाल, सूबेदार भगवत सिंह, जयवीर सिंह, वीरसेन उपाध्यक्ष मिलक लच्छी, प्रवक्ता डॉ रुपेश वर्मा आदि लोग शामिल रहे। 
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.