BREAKING: दनकौर कस्बे के सारे बाजार सील, चार संक्रमित मरीज मिले

BREAKING: दनकौर कस्बे के सारे बाजार सील, चार संक्रमित मरीज मिले

BREAKING: दनकौर कस्बे के सारे बाजार सील, चार संक्रमित मरीज मिले

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में 3 दिन में चार कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिसके बाद कस्बे के कई मोहल्ले और बाजार सील कर दिए गए हैं। कस्बे में 3 दिन में चार कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिससे पूरे कस्बे में कोरोना का भय और सनसनी फैल गई है। नगर पंचायत कस्बे के बाजारों और मोहल्लों को सेनेटाइज कर रही है।

बुधवार को कस्बे में हार्डवेयर व्यापारी कोरोना संक्रमित मिला था। गुरुवार की देर शाम व्यापारी की पत्नी और मां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वहीं, शुक्रवार को चीनी मोबाइल कंपनी में काम करने वाला एक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। कस्बे में लगातार तीन दिन में चार कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिलने की खबर मिलते ही कस्बे में हड़कंप मच गया है। 

नगर पंचायत ने थाने के सामने की नई बस्ती मोहल्ले की 6 गलियों को सील कर दिया है। नगर पंचायत ने गलियों में सैनिटाइज और छिड़काव कराया है। वहीं, लोगों को कोरोना से बचाव के लिए हिदायत और दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। शुक्रवार को कस्बे में कुछ लोगों और व्यापारियों ने बाजार खोलने की कोशिश की। इसी बीच कोरोना संक्रमित युवक की खबर से एकाएक बाजार देखते-देखते कुछ ही क्षण में बंद हो गए। 

अब दनकौर कस्बे का समूचा बाजार और चार मोहल्ले दर्जनभर स्थानों पर सील किए गए हैं। पूरा बाजार बंद है। नगर पंचायत स्वास्थ विभाग और पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह अपने घरों में बने रहें। बिना वजह घरों से बाहर नहीं निकलें। शाम के समय चौक और चौराहों पर इकट्ठे होकर बातचीत नहीं करें। घर से बाहर निकलते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखें। मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.