ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सारी खबरें एक साथ, जानिए आज किसने क्या किया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सारी खबरें एक साथ, जानिए आज किसने क्या किया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सारी खबरें एक साथ, जानिए आज किसने क्या किया

Tricity Today | All news of Greater Noida West together

कोरोनावायरस से निपटने के लिए एक और सरकार और जिला प्रशासन ने व्यापक अभियान छेड़ रखा है तो दूसरी ओर आम आदमी अपने स्तर पर गरीब और जरूरतमंदों की सेवा करने में जुटा है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की तमाम हाउसिंग सोसायटी और सामाजिक संगठन मिलकर दिन-रात गरीबों, भूखों और जरूरतमंदों को खाना खिला रहे हैं। दूसरी ओर इस महामारी के दौर में कामकाज और आर्थिक गतिविधियां ऑनलाइन शुरू हो गई हैं। सोमवार को किसने क्या किया या हम पूरा पूरा ब्यौरा दे रहे हैं।

अरिहंत आरडेन हाउसिंग सोसायटी ने जरूरतमंदों के लिए खाना भेजा
सोमवार को अरिहंत आरडेन हाउसिंग सोसायटी के D, E, F टॉवर के निवासियों भोजन एकत्र किया। सोसायटी के सेक्रटरी लोकेश त्यागी ने बताया कि भोजन और खाद्य सामग्री को  जरूरतमंदो में बांटा गया। कल यानि मंगलवार को G, H, I टावर्स से भोजन का संग्रह किया जाएगा। जो भी लोग भोजन और खाद्य सामग्री देना चाहें, वो अपने टावर रिसेप्शन या  अपने फ्लैट के बाहर दोपहर एक बजे तक रख सकते हैं।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन ने वेबिनार की
ग्रेटर नोएडा वेस्ट एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन ने व्यवसाय विकास और विकास के लिए एक ऑनलाइन वेबिनार का आयोजन किया है। संगोष्ठी के अध्यक्ष सुकांता डे थे। सुकांता एक प्रख्यात उद्योग के नेता हैं। वह IIMC और IIT के पूर्व छात्र हैं। सोमवार को 40+ उद्यमी वेबिनार में शामिल हुए हैं। जनरल सेक्रेटरी आशीष कुशवाहा ने बताया कि अधिकांश उद्यमी नोएडा से हैं। उद्यमियों ने कई सवाल पूछे और सुकांता ने बहुत अच्छी तरह से उत्तर दिए। हम उद्यमियों को समर्थन देने के लिए इन वेबिनार का आयोजन करते रहेंगे।

पंचशील ग्रीन नवरात्र सेवा दल ने महावीर जयंती पर भोजन करवाया
पंचशील ग्रीन नवरात्र सेवक दल ने आज  लगातार 10वें दिन भगवान  महावीर जैन की जयंती के उपलक्ष्य में प्रसाशन के सहयोग से भूखे और गरीबों के पास भोजन वितरण किया। रोजना गरीबों और भूखे लोगों को भोजन वितरित किया जा रहा है। सोसाइटी की सुरक्षा में लगे गार्ड को भी प्रसाद रुपी हलवा और पूरी वितरित कीं। अभी तक लगभग 2000  से अधिक परिवारों को भोजन के वितरित किया जा चुका है। सोमवार को खाद्य वितरण कार्यक्रम को सुचारू क्रियान्वयन के लिए मनीष कुमार अवस्थी, अनूप सूद, नरेन्द्र, विवेक, सुरेन्द्र, शोभित जैन, निकुंज जैन, डॉक्टर हेमान्ग ने साथ दिया। इन लोगों ने कहा ये मुहीम प्रभु इच्छा तक जारी रहेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.