अमर सिंह के शव को दिल्ली में उनके निवास पर लाया गया

अमर सिंह के शव को दिल्ली में उनके निवास पर लाया गया

अमर सिंह के शव को दिल्ली में उनके निवास पर लाया गया

Social Media | अमर सिंह के शव को दिल्ली में उनके निवास पर लाया गया

राज्यसभा के सांसद और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह का शव रविवार को दिल्ली के छतरपुर स्थित उनके आवास पर लाया गया है। प्रगतिवादी समाजवादी पार्टी (लोहिया) के नेता शिवपाल सिंह यादव और अन्य ने समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता को अंतिम सम्मान दिया।

अमर सिंह का शनिवार को निधन हो गया। वह 64 वर्ष के थे। उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने शनिवार को अमर सिंह की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और कहा कि वह एक सक्षम सांसद थे। सिंह उच्च सदन के सदस्य थे और सिंगापुर के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया था जहां वह पिछले कुछ महीनों से इलाज कर रहे थे।
 
शनिवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अमर सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि वह एक ऊर्जावान सार्वजनिक व्यक्ति थे। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, "अमर सिंह जी एक ऊर्जावान सार्वजनिक व्यक्ति थे। पिछले कुछ दशकों में उन्होंने कुछ प्रमुख राजनीतिक घटनाक्रम नजदीकी से देखे। उन्हें जीवन के कई क्षेत्रों में उनकी दोस्ती के लिए जाना जाता था। उनके निधन से दुखी हूँ। उनके दोस्तों और परिवार के प्रति संवेदना हैं। ओम शांति।’’ 

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने संवेदना व्यक्त की। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला भी अमर सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करने वाले नेताओं में शामिल थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.