आम्रपाली के खरीदारों को बड़ी राहत मिली, बकाया भुगतान की तारीख बढ़ी

Updated Aug 27, 2020 20:38:37 IST | Rakesh Tyagi

घर की राह देख रहे आम्रपाली के खरीदारों के लिए राहत भरी खबर है। बकाया भुगतान के लिए अंतिम तिथि 31 अगस्त से बढ़ाकर 15 अक्टूबर...

आम्रपाली के खरीदारों को बड़ी राहत मिली, बकाया भुगतान की तारीख बढ़ी
Photo Credit:  Google Image
आम्रपाली

घर की राह देख रहे आम्रपाली के खरीदारों के लिए राहत भरी खबर है। बकाया भुगतान के लिए अंतिम तिथि 31 अगस्त से बढ़ाकर 15 अक्टूबर कर दी गई है। अब खरीदारों को बकाया भुगतान के लिए 15 दिन का समय और मिल गया है।

आम्रपाली बिल्डर की छह परियोजनाओं पर काम शुरू हो गया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एनबीसीसी इन प्रोजेक्ट को पूरा करा रहा है। निगरानी के लिए कोर्ट रिसीवर तैनात किया गया है। जिन खरीदारों का बकाया है, उनसे पैसा जमा करने के लिए कहा गया है। पहले बकाये की पहली किस्त 31 अगस्त तक देनी  थी। कोर्ट रिसीवर आर वेंकटरमानी की ओर से बताया गया कि यूको बैंक के पोर्टल में तकनीकी दिक्कत के चलते अंतिम तारीख बढ़ाई गई है। रखरखाव के कारण पोर्टल कुछ समय के लिए बंद है। यूको बैंक में खाते में बकाया भुगतान 10 किस्तों में करना है।

खरीदारों का डाटा तैयार
खरीदारों का डाटा तैयार हो चुका है। कोर्ट रिसीवर दफ्तर में ये डाटा मिल जाएगा। डाटा चेक करने के साथ ही इसे वेबसाइट में अपलोड किया जा रहा है। 28 अगस्त https://receiveramrapali.in/customer-data/ पर जाकर देख सकते हैं। अगर इसमें किसी का नाम नहीं है तो वह पूरी डिटेल के साथ receiver.amrapali@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

वेरोना हाइट्स के खरीदारों का इंतजार बढ़ा
ड्रीम वैली परियोजना को पूरा करने के लिए दो डेवलपर सामने आए हैं। वित्तीय और तकनीकी निविदा जल्द खोली जाएगी। आदर्श आवास योजना के लिए विकासकर्ता को चुन लिया गया है। इसके अलावा वेरोना हाइट्स के खरीदारों को अभी इंतजार करना होगा। इसका टेंडर एनबीसीसी ने निरस्त कर दिया है। इसकी निविदा में दो एजेंसियों ने हिस्सा लिया था। दोनों ने 25 प्रतिशत तक अधिक टेंडर डाले थे। इसके लिए फिर टेंडर जारी किया जाएगा।

Amrapali Buyers, Amrapali News, Amrapali Builder