ग्रेटर नोएडा में 8 साल की बच्ची से रेप, चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने के साथ ले गया

ग्रेटर नोएडा में 8 साल की बच्ची से रेप, चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने के साथ ले गया

ग्रेटर नोएडा में 8 साल की बच्ची से रेप, चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने के साथ ले गया

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

जिले में महिला और लड़कियों की सुरक्षा को लेकर मिशन शक्ति अभियान चल रहा है। लेकिन दूसरी ओर जिले में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। मंगलवार की रात सूरजपुर कस्बे में एक दरिंदे ने 8 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। आरोपी चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया और मकान की पांचवीं मंजिल पर जाकर रेप की वारदात की। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सूरजपुर कस्बे में परिवार के साथ रहने वाली एक 8 साल की बच्ची को पड़ोस में रहने वाले युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्ची को अपने घर की पांचवीं मंजिल पर ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात की। बच्ची ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की शिकायत पर आरोपी को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।

शिकायत मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया : वृंदा शुक्ला

गौतम बुद्ध नगर की पुलिस उपायुक्त "महिला मामले" वृंदा शुक्ला ने बताया कि सूरजपुर कस्बे में एक 8 वर्ष की बच्ची के साथ रेप का यह मामला सामने आया है। जिसके तुरंत बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक रूप से जांच पड़ताल में जानकारी मिली है कि आरोपी मूल रूप से रबूपुरा कस्बे का रहने वाला है। वह सूरजपुर में अपने मित्रों के पास आता-जाता रहता था। सोमवार को भी वह सूरजपुर में अपने मित्रों के पास आया था। इसी दौरान बच्ची अपने छोटे भाई के साथ छत पर खेल रही थी। आरोपी ने इसी दौरान यह जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.