ग्रेटर नोएडा में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया

ग्रेटर नोएडा में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा ईकोटेक कोतवाली क्षेत्र के नट की मढ़ैया गांव के पास ग्रीन बेल्ट में झुग्गी बनाकर रहने वाले एक युवक के ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई। आरोपियों ने पीड़ित की झुग्गी में भी आग लगा दी। चीख-पुकार सुनकर परिजन ने युवक को बचाया। लेकिन तब तक बुरी तरह से झुलस गया था। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जांच में पता चला है कि आरोपियों ने युवक को उसका पिता समझकर हमला किया था। जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के नट की मढ़ैया गांव के पास ग्रीन बेल्ट में झुग्गी बनाकर रहने वाले प्रमोद का बेटा मंगल सोमवार रात सोया हुआ था। आरोप है कि तभी कुछ लोग वहां पर आए और उसकी झुग्गी में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। चीखकर पुकार सुनक परिजन जाग गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बुरी तरह से झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। 

पीड़ित की शिकायत पर ईकोटेक-1 कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में पता चला है कि प्रमोद गांजा पीने के आदी हैं। वह एक- दो पुड़िया अतिरिक्त खरीदकर उसे बेच देते हैं। आरोप है कि कुछ युवक उनसे जबरन 50 रूपये का गांजा मांग रहे थे। लेकिन देने से मना कर दिया है। इसको लेकर विवाद हो गया था। आरोप है कि इसको लेकर आरोपियों ने प्रमोद के बेटे मंगल पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आरोप प्रमोद के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने आए थे। एसीपी अब्दुल कादिर ने बताया कि युवक इलाज के बाद घर आ गया है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.