अमिताभ बच्चन के बारे में फैलाई ऐसी अफवाह कि नाराज हो गए एंग्री यंगमैन, जानिए पूरा मामला

अमिताभ बच्चन के बारे में फैलाई ऐसी अफवाह कि नाराज हो गए एंग्री यंगमैन, जानिए पूरा मामला

अमिताभ बच्चन के बारे में फैलाई ऐसी अफवाह कि नाराज हो गए एंग्री यंगमैन, जानिए पूरा मामला

Google Image | अमिताभ बच्चन

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जिनका अभी में मुंबई के एक अस्पताल में कोरोना संक्रमित होने के कारण इलाज चल रहा है, गुरुवार को बुरी तरह नाराज हो गए। उन्होंने गुस्से में अस्पताल से ही ट्वीट किया हुए अपने बारे में अफवाह फैला रहे लोगों को फटकार लगाई। खास्तौर से मिडिया के हिस्से से वः बहुत नाराज हैं।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले वरिष्ठ अभिनेता ने समाचार के टुकड़े को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा कि कोरोना वायरस के लिए उनका नकारात्मक परीक्षण नहीं आया है। यह गलत कहा जा रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "यह खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और एक गैर-जिम्मेदार झूठ है !!"

'कुली' के अभिनेता को 11 जुलाई को अपने अभिनेता-पुत्र अभिषेक बच्चन के साथ कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिषेक बच्चन की स्टार पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी अगले दिन वायरस पॉजिटिव घोषित की गई थीं।

हालांकि अच्छी खबर यह रही थी कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को संक्रमण नहीं हुआ था। उन्हें घर में ही क्वारंटाइन किया गया है। अमिताभ बच्चन के कई सहयोगी और कर्मचारियों का भी कोरोनावायरस टेस्ट करवाया गया था। इस बारे में भी खुद अमिताभ बच्चन ने उसे दिन ट्वीट करके अपने चाहने वालों को सूचित किया था। 

अब अचानक गुरुवार को सोशल मीडिया पर अफवाह आई कि अमिताभ बच्चन का कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव आ गया है और वह जल्दी अस्पताल से डिस्चार्ज होने वाले हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करके अपने चाहने वालों को जानकारी दी है कि उनका टेस्ट भी नेगेटिव नहीं आया है। उनका अस्पताल में इलाज जारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.