नोएडा में एक और कोरोना वायरस का संक्रमित मिला, सोसायटी तीन दिनों के लिए सील

नोएडा में एक और कोरोना वायरस का संक्रमित मिला, सोसायटी तीन दिनों के लिए सील

नोएडा में एक और कोरोना वायरस का संक्रमित मिला, सोसायटी तीन दिनों के लिए सील

Tricity Today | Noida Gate

नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार की सुबह सेक्टर 137 की हाउसिंग सोसाइटी में एक और कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति मिला है। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 9 हो गई है। जिला प्रशासन ने सोसायटी को सैनिटाइज करने के लिए सील कर दिया है। यह सोसाइटी अगले 3 दिनों के लिए बंद रहेगी। इस दौरान सोसायटी से लोगों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 137 स्थित हाउसिंग सोसाइटी में एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। यह हाल ही में विदेश यात्रा से वापस लौटा था। जिसके बाद 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में था। कोरोना वायरस के लक्षण देखने के बाद इस व्यक्ति को क्वॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती किया गया। टेस्ट करने के लिए नमूने प्रयोगशाला भेजे गए थे। मंगलवार को इसकी जांच रिपोर्ट मिली है। जिसमें इन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

जिसके बाद बचाव के मद्देनजर नजर हाउसिंग सोसायटी को आज दोपहर 2 बजे से 26 मार्च की रात 10 बजे तक सीज कर दिया गया है। अब सोसाइटी से किसी भी व्यक्ति को बाहर निकलने और बाहरी व्यक्ति को सोसाइटी में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की टीम हाउसिंग सोसाइटी में सर्वे कर रही है। सैनिटाइजेशन का प्रोसेस शुरू कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने हिदायत दी है कि इस आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

(हम संक्रमित लोगों के नाम और पते उनकी निजता को दृष्टिगत रखते हुए प्रकाशित नहीं कर रहे हैं। आपसे अनुरोध है कि पैनिक नहीं हों और धैर्य के साथ रहें। अपना और अपने परिवार का बचाव ही आपका सबसे बड़ा योगदान है। tricitytoday.com)

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.