ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस का एक और संक्रमित मिला, सेक्टर ओमिक्रोन थर्ड सील

ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस का एक और संक्रमित मिला, सेक्टर ओमिक्रोन थर्ड सील

ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस का एक और संक्रमित मिला, सेक्टर ओमिक्रोन थर्ड सील

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना वायरस से संकट लगातार गहराता जा रहा है। ग्रेटर नोएडा में एक और कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति पाया गया है। शहर के सेक्टर ओमीक्रोन थर्ड में यह व्यक्ति मिला है। जिसे जिला प्रशासन ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में उपचार के लिए भर्ती करवा दिया है। साथ ही सेक्टर को सील कर दिया गया है।

जिला प्रशासन ने बताया कि सेक्टर ओमीक्रोन थर्ड में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति मिलने के बाद सीलिंग कर दी गई है। यह सेक्टर 29 मार्च 2020 की रात 10:00 बजे तक सील रहेगा। इस दौरान सेक्टर में आवागमन पूरी तरह पाबंद कर दिया गया है।

जिला प्रशासन ने बताया कि सेक्टर से कोई व्यक्ति बाहर नहीं निकलेगा और नहीं बाहर का कोई व्यक्ति सेक्टर में प्रवेश कर पाएगा। स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन और प्राधिकरण की टीम सेक्टर में सैनिटाइजेशन कर रही है। सेक्टर में स्वास्थ्य विभाग सर्वे भी कर रहा है। देखा जा रहा है कि पिछले 1 महीने के दौरान कोई व्यक्ति विदेश से वापस तो नहीं लौटा है। 

इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग ने वायरस से संक्रमित पाए गए इस व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों की सूची बनाकर उन सबको भी होम क्वॉरेंटाइन कर दिया है। आपको बता दें कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा में वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक गौतमबुद्ध नगर में 17 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित घोषित किया जा चुका है। उत्तर प्रदेश के लिहाज से यह संख्या सबसे ज्यादा है। वहीं, उत्तर प्रदेश में अब तक 45 लोगों को इस बीमारी से पीड़ित घोषित कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.