गौतम बुद्ध नगर में एक और एसडीएम कोरोना संक्रमित, परिवार हुआ आइसोलेट

गौतम बुद्ध नगर में एक और एसडीएम कोरोना संक्रमित, परिवार हुआ आइसोलेट

गौतम बुद्ध नगर में एक और एसडीएम कोरोना संक्रमित, परिवार हुआ आइसोलेट

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर में संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा। जिले में लगातार सरकारी अधिकारी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। जेवर एसडीएम, सदर एसडीएम, सीएमओ, एसीएमओ सहित कई अधिकारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब एसडीएम अभय सिंह संक्रमित मिले हैं। 

एसडीएम के संक्रमित होने के बाद पूरा परिवार आइसोलेट हो गया है। परिवार में पत्नी, दो बच्चे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक एसडीएम को काफी दिनों से बुखार आ रहा था। हालांकि परिवार के एक सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव भी आई। जिसके बाद निजी अस्पताल में दोबारा टेस्ट कराया गया, तो रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। एसडीएम अभय सिंह ने बुखार, जुखाम और गले में दर्द की शिकायत के बाद टेस्ट कराया था। जिसमें वो पॉजिटिव मिले हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले गौतमबुद्ध नगर के जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपक ओहरी खुद कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। गौतम बुद्ध नगर में अब तक कई सीनियर ऑफिसर कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सबसे पहले जिले की स्पोर्ट्स ऑफिसर कोरोना वायरस की चपेट में आई थीं।

जेवर की उप जिलाधिकारी गुंजा सिंह संक्रमित होने के बाद गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में उपचार करवा रही हैं। जिले में एक पुलिसकर्मी की संक्रमण की चपेट में आने के कारण मौत हो चुकी है। अब तक करीब 50 पुलिसकर्मी संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.