ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर दर्दनाक हादसा, स्कूटी सवार महिला को ट्रक ने कुचला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर दर्दनाक हादसा, स्कूटी सवार महिला को ट्रक ने कुचला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर दर्दनाक हादसा, स्कूटी सवार महिला को ट्रक ने कुचला

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर दर्दनाक हादसा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर एक बार दर्दनाक हादसा हुआ है। बिसरख थाना क्षेत्र में हनुमान चौक के पास स्कूटी सवार एक महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस कमिश्नर ऑफिस की मिडिया सेल ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 10:30 बजे एक महिला जिनका नाम काजल था और उम्र करीब 33 वर्ष थी अपनी स्कूटी से जा रही थी। काजल के पति नरेंद्र कुमार हैं और वह चिपयाना बुजुर्ग की निवासी थीं। काजल अपनी स्कूटी से जब निराला एस्टेट सोसाइटी के निकट पहुंची तो ट्रक से टक्कर हो गई। जिसके कारण काजल की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मीडिया सेल ने बताया कि स्थानीय पुलिस मौके पर है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। ट्रक चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक स्कूटी सवार महिला को एक बस ने कुचल दिया था। महिला अरिहंत आरडेन सोसायटी की निवासी थी। अमृता नाम की महिला को 11 फरवरी की सुबह पंचशील हायनिश सोसायटी के सामने दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस ने कुचल दिया था। उस दर्दनाक हादसे में भी महिला की मौत हो गई थी। वह महिला सुबह अपने घर से ऑफिस जा रही थी। लगातार हो रहे हादसों से लोग बहुत परेशान हैं। लोगों का कहना है कि बड़े वाहन चालक स्कूटी, बाइक और कार में सवार लोगों को कुछ समझते ही नहीं हैं। ट्रक और डम्पर तो बेलगाम होकर चलते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.