गौर बिल्डर से परेशान GC First Avenue की एओए भंग

गौर बिल्डर से परेशान GC First Avenue की एओए भंग

गौर बिल्डर से परेशान GC First Avenue की एओए भंग

Tricity Today | GC First Avenue

गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू की अपार्टमेंट ओनर्स असोसिएशन (AOA) को अध्यक्ष, महासचिव और सदस्यों ने भंग कर दिया है। एओए का कहना है कि बिल्डर से परेशान होकर यह निर्णय लिया गया है। दूसरी ओर विकास प्राधिकरण से कोई सहयोग नहीं मिला। मजबूर होकर यह दुखद फैसला लेना पड़ा है।

जीसी फर्स्ट की एओए के निवर्तमान अध्यक्ष दीपक गुप्ता ने बताया, अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन को डिजॉल्व करके सब रजिस्ट्रार को पत्र भेज दिया गया है। दीपक गुप्ता ने कहा, बिल्डर जबरन एमओटी का दबाव बना रहा है। दूसरी ओर लिफ्ट, सिक्योरिटी और सफाई की सुविधाएं बिल्डर ने बन्द कर दी हैं। इससे सोसायटी के निवासी परेशान हैं। बिल्डर की गलत नीतियों के खिलाफ हम लोगों ने विकास प्राधिकरण से शिकायत की। प्राधिकरण की टीम ने सोसायटी का दौरा किया। सोसायटी परिसर में अधूरे विकास कार्यों पर रिपोर्ट दी। बिल्डर को प्राधिकरण की ओर से केवल नोटिस भेजा गया। बिल्डर पर प्राधिकरण का कोई दबाव नहीं है।

दीपक गुप्ता ने बताया, हम लोग बिल्डर के खिलाफ हाईकोर्ट गए। अदालत से निवेदन किया कि सोसायटी में अधूरे काम और सेवाओं को हटाने के खिलाफ बिल्डर को आदेश दिया जाए। दूसरी ओर एओए पर सोसायटी के निवासी भरोसा करने को तैयार नहीं थे। कुछ निवासियों ने तो एओए के सदस्यों और पदाधिकारियों पर व्यक्तिगत हमले करने शुरू कर दिए। ऐसे में अपनी छवि को बचाने के लिए एओए को भंग करने का निर्णय लेना पड़ा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.