गौरव चंदेल से पहले दो भाजपा नेताओं की हत्या कर चुका है फरार आशू जाट, यूपी के मोस्ट वांटेड में शामिल

गौरव चंदेल से पहले दो भाजपा नेताओं की हत्या कर चुका है फरार आशू जाट, यूपी के मोस्ट वांटेड में शामिल

गौरव चंदेल से पहले दो भाजपा नेताओं की हत्या कर चुका है फरार आशू जाट, यूपी के मोस्ट वांटेड में शामिल

Tricity Today | आशू जाट

ग्रेनो वेस्ट के गौरव चंदेल हत्याकांड में मिर्ची गैंग के सरगना की पत्नी और गुर्गे उमेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब इस हत्याकांड में मिर्ची गैंग के सरगना और एक लाख रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश आशू जाट को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। बड़ी बात यह कि आशू जाट गौरव चन्देल से पहले हापुड़ के दो भाजपा नेताओं की हत्या कर चुका है। उसके सिर पर यूपी पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। वह यूपी के मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल है।

पुलिस ने रविवार को आशू की पत्नी पूनम और उसके गुर्गे उमेश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश उमेश बुलंदशहर का रहने वाला है। गिरफ्तार बदमाश मिर्ची गैंग का सदस्य है। हापुड़ के एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मुठभेड़ के बाद उमेश को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। उसके पैर में दो गोली लगी हैं। 

एसपी संजीव सुमन का कहना है कि पुलिस टीम आरोपियों की निशानदेही पर बरामदगी में लगी है। इस बारे में विस्तार से जानकारी बाद में दी जाएगी। बता दें कि धौलाना क्षेत्र में पिछले वर्ष भाजपा के पन्ना प्रमुख और मंडल महामंत्री राकेश शर्मा की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद इस गैंग ने मसूरी में भाजपा नेता मण्डल अध्यक्ष की हत्या को अंजाम दिया था। हत्याकांड में फरार चल रहे मिर्ची गैंग के सरगना कुख्यात आशु जाट पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मिर्ची गैंग के सरगना समेत तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। जिनके बारे में पुलिस को जानकारी मिली है। उनकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हैं। 

बता दें कि गुरुग्राम की एक कंपनी के रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल की 20 दिन पहले बदमाशों ने हत्या कर दी थी। उनकी कार और अन्य सामान लूट लिया था। गौरव का शव सात जनवरी की सुबह तड़के हिंडन नदी के किनारे स्टेडियम के पास सर्विस रोड पर मिला था। मूल रूप से कानपुर के अशोक नगर के निवासी गौरव चंदेल गौर सिटी फिफ्थ एवेन्यू में रहते थे। परिवार में पत्नी प्रीति चंदेल और दस वर्षीय पुत्र आदित्य हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.