Greater Noida: एटीएम बूथ और चलती कार में लगी आग

Greater Noida: एटीएम बूथ और चलती कार में लगी आग

Greater Noida: एटीएम बूथ और चलती कार में लगी आग

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा टू कोतवाली क्षेत्र में बृहस्पतिवार की रात ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम बूथ में आग लग गई। दूसरी ओर एक चलती कार में आग लग गई। कार सवार तीन लोग समय रहते बाहर निकल गए। जिससे बड़ा हादसा होते-होते टल गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। 

एटीएम बूथ में रखे नोटों की जांच के लिए कंपनी के अधिकारियों ने टेक्निकल टीम को निरीक्षण के लिए बुलाया है। निरीक्षण के बाद ही नोटों के जलने या सुरक्षित बचने के बारे में जानकारी होगी। सेक्टर बीटा टू कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात सूचना मिली कि एल्डिगो हाउसिंग सोसायटी के पास लगे एटीएम बूथ में आग लग गई है। इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आधे घंटे बाद आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक एटीएम बूथ बुरी तरह से जल चुका था। 

इस हादसे के बारे में बैंक प्रबंधन को जानकारी दे दी गई है। बैंक ने टेक्निकल टीम को जांच-पड़ताल के लिए बुलाया है। अभी यह मालूम नहीं है कि एटीएम में रखे गए करेंसी नोट बचे हैं या जल चुके हैं। टेक्निकल टीम जांच पड़ताल करने के बाद इसकी पुष्टि करेगी। वहीं, एटीएस गोल चक्कर के पास बृहस्पतिवार की रात एक एसेंट कार में आग लग गई। कार में सवार तीन लोगों ने बाहर निकलकर किसी तरह जान बचाई। देखते ही देखते कार पूरी तरह से जल कर राख हो गई। कार सवार लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को फोन करके सूचना दी। जब तक फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंची कार जलकर खाक हो चुकी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.